डबल डेकर निर्माण: जमीन के मुआवजा की मांग को लेकर भू स्वामी संगठन का हुआ गठन

डबल डेकर निर्माण: जमीन के मुआवजा की मांग को लेकर भू स्वामी संगठन का हुआ गठन

Chhapra: छपरा में बन रहे डबल डेकर ब्रिज के जमीन अधिग्रहण के मुआवजे के मामले को लेकर जमीन मालिकों ने रविवार को बैठक की. बैठक में जमीन मालिकों ने छपरा नगर भूमि स्वामी संगठन का गठन किया.

इस संगठन का अध्यक्ष पांडेय शैलेश कुमार, सचिव अतुल कुमार, उपाध्यक्ष दिवाकर प्रसाद गुप्ता, कोषाध्यक्ष शैलेश कुमार और मीडिया प्रभारी मनोज कुमार को बनाया गया है.

इस दौरान जमीन मालिकों ने कहा कि सरकार यदि उनकी जमीन को अधिग्रहित करती है तो उसका उचित मुआवजा मिलना चाहिए. उपस्थित लोगों ने कहा कि श्रीनन्दन पथ में किसी की भी जमीन अवैध नहीं है.

उन लोगों ने कहा कि प्रशासन द्वारा नगरपालिका चौक से गांधी चौक तक की जमीन को सरकारी जमीन बताया जा रहा है. ऐसे में जमीन का मुआवजा नहीं देने की बातें सामने आ रही है. जिस पर भूमि स्वामियों ने आक्रोश जताते हुए कहा है कि सरकार जो भी भूमि अधिग्रहण कर रही है उसका उचित मुआवजा दे. अन्यथा आंदोलन किया जाएगा.

बैठक में प्रभाकर गुप्ता, अशोक,  मदन कुमार, अधिवक्ता अभिषेक कल्याण, मो निजामुद्दीन, डॉ विवेक मिश्र, सुनील कुमार ब्याहुत, रितेश कुमार समेत सैकड़ो जमीन मालिक मौजूद थे.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें