किड्स ड्रीम इंटरनेशनल स्कूल के वार्षिकोत्सव समारोह का हुआ आयोजन

Chhapra: शहर के प्रेक्षा गृह में किड्स ड्रीम इंटरनेशनल स्कूल के पांचवे वार्षिकोत्सव समारोह का आयोजन किया गया. इस अवसर पर कार्यक्रम का उद्घाटन जेपीयू के वाइस चांसलर के साथ मेयर लक्ष्मी नारायण गुप्ता, डिप्टी मेयर रागनी देवी प्रो परमेन्द्र रंजन, सीपीएस निदेशक हरेंद्र सिंह, युवा व्यवसायी ई अजित सिंह के साथ संस्थान के निदेशक बंटी सिंह, प्राचार्या अंजली सिंह, तारकेश्वर सिंह ,ओमप्रकाश सिंह, अंकित सिंह गोलू, अनूप सिंह व आगन्तुक अथितियों ने द्वीप प्रज्वलित कर किया.

इस अवसर पर अतिथियों ने स्कूल के छात्रों व शिक्षकों को सम्मानित किया. इस दौरान बच्चों ने एक से बढ़कर एक रंगारंग कार्यक्रम प्रस्तुत किया. इस अवसर पर अतिथियों द्वारा विद्यालय के छात्रों जिन्होंने सैनिक स्कूल में सफलता प्राप्त किया उन्हें सम्मानित किया गया.

कार्यक्रम को सम्बोधित करते हुए प्रो निदेशक बंटी सिंह ने बच्चों को जीवन में आगे बढ़ने को लेकर कई महत्वपूर्ण बातें बतायी, उन्होंने कई विषयों पर उनका मार्गदर्शन दिया. वहीं छात्रों को सम्बोधित करते हुए डॉ परमेंद्र रंजन ने ऑडिटोरियम में मौजूद लोगों को बेहतर पैरेंटिंग, छात्रों के कैरियर व मातृभाषा को लेकर जागरूक किया.

शिक्षक अनूप सिंह, शिक्षिका दीपिका सिंह, विनीता, विदुषी, सिमरन सोनी, फरीन, अंकिता, शालिनी, पलक, मुस्कान आदि मौजूद रहे.

0Shares
A valid URL was not provided.