Siwan: प्लेटफार्म पर युवक की हत्याकांड का हुआ खुलासा, पत्नी ने प्रेमी से मिल करायी थी हत्या

Siwan: प्लेटफार्म पर युवक की हत्याकांड का हुआ खुलासा, पत्नी ने प्रेमी से मिल करायी थी हत्या

Siwan: सीवान स्टेशन पर विगत 8 दिसंबर को दिनदहाड़े प्लेटफार्म नंबर एक पर हुई हत्या मामले का खुलासा हो गया है. इस हत्याकांड पीछे जो तथ्य पुलिस को हाँथ लगे है वे चौकाने वाले है. रेल पुलिस ने इस हत्याकांड का खुलासा करते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

रेल एसपी अशोक कुमार सिंह ने इस मामले का खुलासा करते हुए बताया कि यह हत्या प्रेम-प्रसंग में हुई है. पुलिस ने जब इस मामले की पड़ताल शुरू की तो शक की सूई मृतक की पत्नी की ओर भी घूमी. प्रेम-प्रसंग में ही फैजल की हत्या की गयी. हत्या को उसकी पत्नी और पत्नी के प्रेमी ने मिलकर प्लान के तहत अंजाम दिया. इस मामले में पुलिस ने आरोपी हत्यारे अजहर उर्फ अज्जू दुलारे को सीवान नगर थाना क्षेत्र के नवलपुर से गिरफ्तार कर लिया है.

उन्होंने बताया कि आरोपी युवक शादी के बाद फिर भी फैजल इमाम की पत्नी से बातचीत करता था. इसी दौरान उसने युवती के पति को रास्ते से हटाने का प्लान बनाया. पुलिस फिलहाल आरोपी से पूछताछ कर रही है.

आपको बता दें कि 8 दिसंबर को फैजल इमाम नाम के यात्री की हत्या उस वक्त कर दी गई थी जब वो अपनी पत्नी के साथ ट्रेन के इंतजार में प्लेटफॉर्म पर बैठा था. इस हत्याकांड के बाद क़ानून व्यवस्था पर भी सवाल खड़े हुए थे. घटना के दौरान गोली लगने से युवक की मौके पर ही मौत हो गई थी. मृतक के साथ उसकी पत्नी भी घटनास्थल पर मौजूद थी और वो चीख-चीखकर लोगों से मदद की गुहार लगा रही थी. उसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था. हत्या के मामले में पुलिस के खुलासे ने सभी को चौकाया है.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें