ईट भट्टा मालिक हत्याकांड का उद्भेदन, अपराधियों को संरक्षण एवं मुखबीर का काम करने वाली फुलेना देवी गिरफ्तार

ईट भट्टा मालिक हत्याकांड का उद्भेदन, अपराधियों को संरक्षण एवं मुखबीर का काम करने वाली फुलेना देवी गिरफ्तार

Chhapra: सारण पुलिस ने 24 घंटे के अंदर ईट भट्टा मालिक हत्याकांड का उद्घाटन किया है. डेरनी थाना के खजौली ईट भट्ठा मालिक हत्याकांड में शामिल सभी अभियुक्तों को सारण पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. वही इस दौरान अपराध कर्मियों को संरक्षण एवं मुखबीर का काम करने वाली महिला फुलेना देवी को भी पुलिस ने गिरफ्तार किया है.

पुलिस कप्तान संतोष कुमार ने प्रेस वार्ता करनी थाना अंतर्गत खजौली गांव में वीआईपी रामानंद राय की हत्या अज्ञात अपराधियों ने गोली मारकर कर दी थी. 24 घंटे के अंदर कांड का उद्भेदन करते हुए सभी अपराध कर्मियों को गिरफ्तार किया गया है. उन्होंने बताया कि अपराधी कर्मी चंदेश्वर सहनी से पूछताछ के दौरान उसने स्वीकार किया कि पूर्व नक्सली सदस्य नक्सली के नाम पर रंगदारी वसूलने के लिए एक टीम बनाया है. जिसमें यह मुखबीर का काम करता है. इस टीम के द्वारा मकेर में हैदराबाद की कंपनी के हाईवा को रंगदारी नहीं देने पर हाईवा को जला दिया था.

उन्होंने बताया कि भेल्दी थाना अंतर्गत पचरुखी गांव में चिमनी भट्टा के मालिक तथा परसा में चिमनी भट्टा मालिक से रंगदारी मांगी गई थी. परंतु भट्टा के मालिक रामानंद राय के द्वारा रंगदारी नहीं दिया गया. दहशत फैलाने के लिए उसकी हत्या कर दी गई. उक्त घटना के उपयोग की गई मोटरसाइकिल फुलेना देवी के घर से बाइक बरामद किया गया है.

उन्होंने बताया कि गिरफ्तार अभियुक्तों में मकर थाना क्षेत्र के चंदेश्वर सहनी और फुलेना देवी को गिरफ्तार किया गया है. वहीं चंदेश्वर सहनी का अपराधिक इतिहास काफी लंबा है. कई थानों में हत्या लूट एवं आर्म्स एक्ट के मामले दर्ज हैं.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें