केस वापस नहीं लेने पर अपराधियों ने कि थी शिक्षिका की हत्या, शूटर गिरफ्तार

केस वापस नहीं लेने पर अपराधियों ने कि थी शिक्षिका की हत्या, शूटर गिरफ्तार

Chhapra: परसा थाना अंतर्गत बनकेरवा चवर में ट्यूशन पढ़ाने वाली लड़की प्रमिला कुमारी की गोली मारकर हत्या अज्ञात अपराधियों द्वारा कर दी गई थी. शिक्षिका हत्या कांड का उद्भेदन सारण पुलिस ने किया. इस हत्याकांड सूटर विजय सिंह को पुलिस ने गिरफ्तार किया है.

पुलिस कप्तान संतोष कुमार ने प्रेस वार्ता कर बताया कि इसुआपुर के तत्कालीन थानाध्यक्ष की हत्या का शूटर ने वाला ही शिक्षिका प्रमिला कुमारी की हत्या का शूटर निकला है. परसा थाना क्षेत्र अंतर्गत बनकेरवा चवर में प्रातः 4:30 शिक्षिका की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. इस हत्याकांड के उद्भेदन के लिए टीम का गठन किया गया था. गठित टीम द्वारा इस कांड का उद्भेदन किया गया है. पूछताछ के दौरान अपराधी सुचिन्द्र कुमार ने बताया कि उसने शिक्षिका हत्याकांड में मुखबीर की भूमिका निभाई थी. विजय सिंह, राजू नाथ और अरुण राय ने मिलकर इस घटना को अंजाम दिया था. इस हत्याकांड में उपयोग किया गया हथियार भी बरामद कर लिया गया है.

पूछताछ के दौरान अपराधी सुचिंद्र कुमार द्वारा बताया गया कि प्रमिला कुमारी मेरे साला उपेंद्र राय पर बलात्कार एवं पास्को में केस किए हुई थी. में मेरे साला को न्यायालय द्वारा सजा की स्थिति थी. लाख कोशिशों के बावजूद भी प्रमिला कुमारी समझौता के लिए तैयार नहीं थी. जिसके कारण मेरे साला उपेंद्र राय द्वारा प्रमिला कुमारी की हत्या करवा दी गई. कुख्यात अपराधी राजू नाथ के खिलाफ भी सारण के कई थानों में आपराधिक मामले दर्ज हैं.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें