बेटे ने ही उतारा था मां को मौत के घाट, पुलिस ने किया गिरफ्तार

बेटे ने ही उतारा था मां को मौत के घाट, पुलिस ने किया गिरफ्तार

झांसी: गुरसरांय थाना क्षेत्र के ग्राम मढ़पुरा में मंगलवार की रात महिला की कुल्हाड़ी से काटकर हुई हत्या के मामले का पुलिस ने महज 48 घण्टे के अंदर पर्दाफाश कर दिया। राज से पर्दा उठाते हुए शुक्रवार को क्षेत्राधिकारी ने बताया कि हत्यारा कोई और नहीं बल्कि महिला का अपना बेटा ही था। जिसने मां को गांव के किसी व्यक्ति के साथ आपत्तिजनक हालत में देखने के बाद अपना धैर्य खो दिया और हत्या जैसा कदम उठा दिया।
क्षेत्राधिकारी गरौठा अभिषेक कुमार राहुल ने बताया कि मृतका गायत्री के पुत्र जयदीप उर्फ छोटू ने बताया कि उसकी मां का चरित्र ठीक नहीं था। गांव के लोग उसके घर आते-जाते रहते थे, जो उसे पसंद नहीं था। उसके पिता भी इसी वजह से गांव में चैकीदारी करते थे और घर कम आते थे।
जयदीप के अनुसार घटना वाली रात वह घर पहुंचा तो उसकी मां किसी से मोबाइल पर बात कर रही थी। उसे देखते ही यह कहते हुए फोन काट दिया कि छोटू आ गया है। इस पर उसे शक तो हुआ पर फिर भी वह इसे दरकिनार कर छत पर सोने चला गया। देर रात को अचानक उसकी आंख खुली तो उसने देखा कि नीचे आंगन में उसकी मां गांव के ही एक व्यक्ति के साथ आपत्तिजनक हालत में थी। यह देख उसने ललकारा तो गांव का उक्त व्यक्ति भाग निकला। गुस्से में तमतमाते हुए जयदीप नीचे आकर मां से झगड़ गया। गुस्से में उसने अपनी मां की साड़ी से ही उसका गला घोंटने का प्रयास किया और पास में पड़ी कुल्हाड़ी से उस पर वार कर दिए। इसके बाद वह फिर छत पर जा पहुंचा। उसे नींद नहीं आ रही थी। करीब रात तीन बजे उसने शोर मचाकर गांव वालों को बताया कि किसी ने उसकी मां की हत्या कर दी है। पुलिस ने आलाकत्ल भी बरामद कर लिया है।
गौरतलब है कि, मंगलवार की रात मढ़पुरा गांव में महिला गायत्री पाठक की उसी के घर में सोते समय कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर दी गयी थी। पुलिस ने पड़ताल करते हुए जब मृतका के बेटे जयदीप से पूछताछ की तो वह टिक नहीं सका। उसने हत्या का राज उगल दिया।
खुलासा करने वाली टीम
घटना के सफल अनावरण में सीओ गरौठा अभिषेक राहुल के नेतृत्व में प्रभारी निरीक्षक गुरसरांय अजित सिंह, कां. संजीव कुमार व संजय कुमार, ड्राइवर बलवीर की खास  भूमिका रही।
0Shares
Prev 1 of 226 Next
Prev 1 of 226 Next

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें