पेट्रोल पंप मालिक से लूट का प्रयास विफल होने पर अपराधियों ने मारी गोली, आक्रोशित लोगों ने अपराधी को पकड़ा

पेट्रोल पंप मालिक से लूट का प्रयास विफल होने पर अपराधियों ने मारी गोली, आक्रोशित लोगों ने अपराधी को पकड़ा

Chhapra: छपरा के नगर थाना से महज चंद क़दमों की दूरी पर बेख़ौफ़ अपराधियों ने बैंक में पैसा जमा कराने जा रहे पेट्रोल पंप के मालिक से कैश लूट के प्रयास में विफल होने पर गोली मार दी. घटना पंकज सिनेमा एसबीआई बैंक के पास की है.

बताया जा रहा है कि प्रसाद पेट्रोल पंप के मालिक कैश लेकर बैंक में जमा करने जा रहे थे. तभी अपाचे बाइक से आये घात लगाए अज्ञात अपराधियों ने उन पर हमला किया और कैश छिनने का प्रयास किया. इस दौरान अपराधियों ने फायरिंग की जिससे पेट्रोल पंप के मालिक को सीने में गोली लग गई. वहीं आसपास अफरा-तफरी मची तो लोगों ने अपराधियों को घेर लिया और दौड़ा के पकड़ लिया.

घटना में घायल पेट्रोल पम्प का मालिक, गोपेश्वर नगर निवासी 32 वर्षीय अमित कुमार को आसपास के लोग सदर अस्पताल ले गए. जहां से चिकित्सकों ने उन्हें बेहतर ईलाज के लिए पीएमसीएच रेफर कर दिया.

घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने अपराधियों को अपने गिरफ्त में ले लिया. इसके तुरंत बाद सारण के डीआईजी, डीएसपी समेत तमाम अधिकारी घटनास्थल पर पहुंचे और मामले की छानबीन में जुट गए. DIG ने बताया कि दो अपराधियों को पकड़ा गया है. उनसे पूछताछ की जा रही है. घटना में प्रयुक्त बाइक का भी सत्यापन कराया जा रहा है. जल्द ही उद्भेदन किया जायेगा.     

प्राप्त जानकारी के अनुसार अपराधी अपाचे बाइक से आए थे. जैसे ही अमित में बैंक में प्रवेश करते उससे पहले ही अपराधी बाहर उनसे कैश छीनने लगे. उनके द्वारा विरोध करने पर अपराधियों ने उन्हें गोली मार दी. तभी आसपास के लोगों तत्परता दिखाते हुए दो अपराधियों को पकड़ लिया और कैश भी सुरक्षित बैंक में रख दिया.

इसके बाद आक्रोशित लोगों ने अपराधियों की पिटाई भी की और उनके बाइक को आग के हवाले कर दिया. हालांकि पुलिस बाइक को जांच के लिए थाने ले गई.

पहले भी लूट के दौरान हुए थे घायल
यह पहली घटना नहीं है जब प्रसाद पेट्रोल पंप के मालिक के साथ लूट की घटना को अंजाम देने की कोशशि की गई है. इससे पहले भी उनके साथ लूट का प्रयास किया गया था. लेकिन उस बार भी अपराधी लूट में असफल रहे थे. उस घटना में भी अमित घायल हुए थे.

इस घटना के बाद आसपास के लोगों में अफरा तफरी मच गयी. शहर के व्यस्ततम और नगर थाना से चंद क़दमों की दूरी पर अपराधियों ने जिस तरह इस घटना को अंजाम देने की कोशिश की है उससे साफ़ होता है कि पुलिस का खौफ उनमे नहीं है.

VIDEO

 

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें