वृद्ध रिक्शावाला के ही रिक्शा पर बैठाकर युवक ने पहुंचाया अस्पताल, मानवता की पेश की मिसाल, देखिये वीडियो

वृद्ध रिक्शावाला के ही रिक्शा पर बैठाकर युवक ने पहुंचाया अस्पताल, मानवता की पेश की मिसाल, देखिये वीडियो

कबीर की रिपोर्ट

जिंदगी में पहली बार कोई काम करना हमेशा के लिए याद रहता है, लेकिन अचानक से किसी की मदद करते हुए पहली बार कोई काम करना आज मानवता का मिसाल बन गया. छपरा के इन दोनों युवकों ने मानवता की मिसाल पेश की है.

नगरपालिका चौक पर एक रिक्शावाला चक्कर खाकर गिरा पड़ा, तमाशबीन बने लोग उसकी मदद ना कर उसे देख चले जा रहे थे. लेकिन जब एक युवक ने देखा और वह उस रिक्शे वाले को अस्पताल ले जाने के लिए तैयार हुआ उसको देख एक और युवक ने उसका साथ दिया.

उस युवक का नाम है राहुल और जसवीर. इस दोनों युवकों ने उस वृद्ध रिक्शे वाले को रिक्शे पर बैठाया और जसवीर ने रिक्शेवाला को पकड़कर बैठ गया. वही राहुल ने रिक्शा चलाना शुरु किया और फिर पहली बार रिक्शा चला रहे राहुल ने नगरपालिका चौक से रिक्शा चलाकर छपरा सदर हॉस्पिटल लाया जहां दोनों ने उस वृद्ध रिक्शेवाले को गोद में लेकर अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड के बीड तक पहुंचाया जहां उसका इलाज हो रहा है.

 

राहुल कुमार छपरा के कटहरी बाग का रहने वाला है वहीं जसवीर पांडे गुजरी टक्कर मोड़ का निवासी है

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें