छपरा: इंजीनियरिंग कॉलेज में सीनियर और जूनियर छात्रों के बीच मारपीट, कैंपस में पुलिस तैनात

छपरा: इंजीनियरिंग कॉलेज में सीनियर और जूनियर छात्रों के बीच मारपीट, कैंपस में पुलिस तैनात

Chhapra: लोकनायक जयप्रकाश नारायण प्रौधोगिकी संस्थान में छात्रों के दो गुटों के बीच मारपीट की घटना सामने आई है.

मिली जानकारी के अनुसार बीटेक तृतीय वर्ष के छात्रों ने द्वितीय वर्ष के छात्रों के साथ मारपीट की गयी है. मामला शुक्रवार देर रात का बताया जा रहा है. मारपीट में एक छात्र घायल हुआ है. उसे हल्की चोट आई है. वह भागलपुर का रहने वाला है.

घायल छात्रों ने बताया कि सीनियर्स की कुछ जूनियर छात्रों के साथ कहा सुनी हुई थी जिसकी शिकायत प्राचार्य से की गई थी. जिसके बाद प्राचार्य ने सभी को शांत कराया दिया था. इससे गुस्साए सीनियर्स ने देर रात्रि जूनियर छात्रों के हॉस्टल में घुसकर मारपीट की गई. इस दौरान जो भी सामने आया उसकी पिटाई की गई. मारपीट में द्वितीय वर्ष के छात्र प्रमोद साहू समेत कई छात्र घायल हो गए. उसे हल्की चोट लगी है. प्रमोद साहू भागलपुर का रहने वाला है.

प्राचार्य डॉ नारायण शर्मा ने बताया कि द्वितीय और तृतीय वर्ष के छात्रों के बीच कहासुनी हुई थी. जिसको शांत कराया दिया गया था. रात्रि में सूचना मिली कि कुछ सीनियर छात्रों ने जूनियर्स के हॉस्टल में जाकर मारपीट और तोड़ फोड़ की है. ऐतियातन पुलिस को सूचना दी गयी. जिसके बाद स्थिति सामान्य है. उन्होंने कहा कि चिन्हित छात्रों पर प्राथमिकी दर्ज कराई जाएगी. उन्होंने बताया कि इस तोड़फोड़ में कॉलेज को काफी नुकसान हुआ है.

प्राचार्य ने कहा कि इस मामले में अनुशासन समिति का गठन किया गया है. जो जांच करेगी और दोषियों पर कार्रवाई होगी. साथ ही प्राचार्य ने उन छात्रों को होस्टल खाली करने के आदेश दिए है जिनके सेमेस्टर की परीक्षा हो गयी है. उन्होंने कहा कि इसके लिए प्रशासन से भी सहयोग लिया जाएगा.

इस घटना के बाद फिलहाल स्थिति सामान्य है. इस घटना की सूचना मिलते ही रात में ही मुफस्सिल थाना समेत कई थानों की पुलिस कैम्पस में पहुंची थी. कॉलेज परिसर में पुलिस के जवान कैम्प किये हुए है.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें