युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म, तीनों अभियुक्त गिरफ्तार

युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म, तीनों अभियुक्त गिरफ्तार

बिहार के औरंगाबाद जिले में शनिवार की रात एक युवती के साथ हुए सामुहिक दुष्कर्म के मामले में सभी अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

पूछे जाने पर औरंगाबाद के एसडीपीओ गौतम शरण ओमी ने यह जानकारी दी है। उन्होंने बताया कि गत रात रात्रि गश्त कर रही मुफस्सिल थाना पुलिस ने कराहने की आवाज़ सुनकर पीड़िता को उठाकर सदर अस्पताल लाया। उसकी शिकायत पर त्वरित कार्रवाई करते हुए तीनों अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

सदर अस्पताल में युवती की चिकित्सकीय जांच करवाई जा रही है। जिले के मदनपुर थाना क्षेत्र के एक गांव की पीड़िता की शिकायत पर महिला थाना में प्राथमिकी दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है। युवती ने बताया है कि शनिवार को वह अपने गांव में ही पड़ोसी के घर जा रही थी। रास्ते में परिचित ग्रामीण युवक राहुल मिला व उसे गाड़ी में बैठा लिया।

सुनसान जगह पर ले जाकर राहुल व उसके दो अन्य दोस्तों ने बारी-बारी से उसके साथ जबरन दुष्कर्म किया। अचेत व अर्धनग्न अवस्था में उसे छोड़ कर भाग गया। तीनों अभियुक्तों राहुल, अविनाश एवं पंकज को गिरफ्तार कर लिया गया है। पीड़ित युवती व उसके परिवार से मिलने सदर अस्पताल पहुंचे औरंगाबाद के सांसद सुशील कुमार सिंह ने इस घृणित घटना की कड़ी निन्दा की है। उन्होंने मामले में स्पीडी ट्रायल कराकर दोषियों को जल्द से जल्द सजा दिलाने की मांग की है।

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें