25वीं मंजिल से गिरकर जुड़वा भाइयों की मौत

25वीं मंजिल से गिरकर जुड़वा भाइयों की मौत

गाजियाबाद: विजय नगर थाना क्षेत्र के सिद्धार्थ विहार स्थित प्रतीक ग्रैंड हाई राइज सोसायटी की 25वीं मंजिल से गिरकर दो जुड़वा भाइयों की मौत हो गई। उनकी उम्र 14 साल थी। पुलिस का कहना है कि जिस वक्त ये हादसा हुआ उस वक्त दोनों भाई फ्लैट की बालकनी में खेल रहे थे। तभी अचानक नीचे गिर गए। पुलिस ने दोनों भाइयों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

पुलिस क्षेत्राधिकारी महिपाल सिंह ने रविवार को बताया कि सिद्धार्थ विहार स्थित प्रत्येक ग्रेंड हाय राइज़ सोसाइटी में शिव नारायण सिंह रहते हैं। वह बाहर गए हुए थे। रात्रि में उनके जुड़वा पुत्र सत्यनारायण सिंह व सूर्य नारायण सिंह बालकनी में खेल रहे थे कि अचानक दोनों नीचे गिर गए। उनके चीखने की आवाज सुनकर सुरक्षा गार्ड मौके पर पहुंचे। पूरी कॉलोनी में अफरा-तफरी मच गई। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू की है। उन्होंने ने बताया कि मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की जांच की जा रही है।

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें