केला से लदे पिकअप वैन में रखी 840 बोतल शराब जब्त, कारोबारी फ़रार

केला से लदे पिकअप वैन में रखी 840 बोतल शराब जब्त, कारोबारी फ़रार

Mashrakh: मशरक थाना पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार गंगौली गांव में सोमवार की अहले सुबह छापेमारी करतें हुए केला लदे पिकअप वैन से 840 बोतल अंग्रेजी शराब उतारते हुए दबोच लिया. पुलिस बल को देख शराब धंधेबाज अंधेरे का फायदा उठाकर फरार हो गए.
मामलेे में थानाध्यक्ष राजेश कुमार ने बताया कि सुचना मिली कि पिकअप वैन में केला के नीचे शराब की आवग होने वाली है. मौके पर दारोगा राजेश कुमार रंजन, जमादार ओम प्रकाश यादव, अजय कुमार सिंह की अगुवाई में पुलिस बल के साथ टोह लगाकर छापेमारी की गई. तो मौके से शराब धंधेबाज फरार हो गए पर मौके से पिकअप वैन बीआर 04 जीए 6526 पर केला लदा था और उसमें से शराब उतारा जा रहा था. शराब और पिक अप वैन को जप्त कर दिया गया.
मामले में जांच-पड़ताल की गई तो पता चला कि पिक अप वैन मशरक स्टेशन रोड निवासी रोहित कुमार सिंह के नाम से रजिस्टर्ड हैं. जिस पर महावीर चौक अवस्थित थोक फल व्यवसायी गंगौली गांव निवासी गुड्डू राय पिता स्व पासपत राय और गोपालवाड़ी गांव निवासी नारायण कुमार पिता हरेंद्र सिंह समेत आधा दर्जन लोगों के द्वारा केला के नीचे शराब छिपाकर लाया गया था और उसके फल व्यवसायी गुड्डू राय के घर गंगौली में उतारा जा रहा था. जप्त शराब 840 बोतल अंग्रेजी शराब हैं जो 174 लीटर हैं. मामलेे में पिकअप वैन मालिक रोहित कुमार सिंह, फल व्यवसायी गुड्डू राय, नारायण कुमार समेत आधा दर्जन शराब धंधेबाज पर प्राथमिकी दर्ज कर मामले में शराब धंधेबाज की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें