मढ़ौरा में बन रहे 100 बेड के कोविड आइसोलेशन वार्ड का विधायक ने किया निरीक्षण

मढ़ौरा में बन रहे 100 बेड के कोविड आइसोलेशन वार्ड का विधायक ने किया निरीक्षण

मढ़ौरा : कोविड महामारी के बढ़ते प्रकोप को देखते हुए मढ़ौरा के राजद विधायक जितेंद्र राय ने राजद के प्रदेश सचिव नेता जिलानी मोबिन एवं अमरजीत राय के साथ मढ़ौरा रेफरल अस्पताल का निरीक्षण किया. इस दौरान वहां बन रहे 100 बेड के कोविड आइसोलेशन वार्ड के प्रगति की समीक्षा की. विधायक श्री राय ने अविलंब कोविड आइसोलेशन वार्ड शुरू करने का निर्देश दिया.

उन्होंने अस्पताल प्रशासन को लापरवाही बरतने पर कठोर कारवाई की भी बाते कहीं. निरीक्षण के दौरान उपस्थित लोगों ने विधायक से कहा की मढ़ौरा प्रखंड में केवल पॉलीटेक्निक में ही कोविड का टीकाकरण किए जाने की बातें कहीं.

जिसपर विधायक ने कहा की आज ही डीएम से बात कर सभी पंचायतों में टीकाकरण कार्यक्रम शुरू कराया जाएगा. साथ ही उन्होंने कहा की जिला प्रशासन अविलंब मढ़ौरा एवं नगरा के सभी पंचायतों में होम आइसोलेशन में रह रहे मरीजों को मेडिकल कीट उपलब्ध करावे.

निरीक्षण के बाद प्रेस से बात करते हुए उन्होंने कहा कि राज्य सरकार पूरी तरह फेल हो चुकी है हर मोर्चे पर नाकाम है. सत्ताधारी दल के मंत्री से लेकर सांसद तक बिहार की जनता को भगवान भरोसे छोड़ दिए है. बिहार की जनता कभी इनलोगों को माफ नही करेगी. उन्होंने कहा की सेवा करने वाले को जेल भेज रही है सरकार ताकि उनकी करतूतें कोई उजागर नहीं कर सके.

उन्होंने कहा की पप्पू यादव को जेल भेज सरकार भ्रम में है राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव एवं हमारे नेता तेजस्वी यादव का आदेश है सरकार ही हर नाकामी का राजद पुरजोर विरोध करेगी. उन्होंने अविलंब पप्पू यादव की रिहाई की मांग करते हुए इस पूरे घटना क्रम की जांच निष्पक्ष कराने की मांग की. विधायक श्री राय ने कहा की हिम्मत है तो एन डी ए के नेता सरकार की कमियां को भी उजागर करें.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें