मानवता हुई शर्मसार, लावारिस बैग से नवजात का शव बरामद

मानवता हुई शर्मसार, लावारिस बैग से नवजात का शव बरामद

छपरा: छपरा में मानवता को शर्मशार करती एक ऐसी घटना सामने आई है. जिसको जानकर आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे. छपरा रेलवे जंक्शन पर बुधवार की सुबह फुलवरिया-हाजीपुर पैसेंजर ट्रेन के एक बोगी में लावारिस बैग से एक नवजात बच्चे का शव मिला है. एयर बैग में जिस प्रकार बच्चे को रखा गया था. उससे ये प्रतीत हो रहा था कि बच्चे की हत्या कर उसे बैग में भर कर ट्रेन में छोड़ दिया गया है.

मामला उस वक्त संज्ञान में आया जब छपरा जंक्शन के प्लेटफॉर्म संख्या 5 पर खड़ी फुलवरिया-हाजीपुर पैसेंजर ट्रेन में एक लावारिस बैग से रिसाव शुरू हुआ और उसमे से दुर्गन्ध आने लगा. छपरा जीआरपी को जब इसकी सूचना मिली तो उन्होंने ट्रेन से बैग को बाहर निकाला और उसे खोल कर देखा गया तो उसमे एक नवजात बच्चे की लाश पड़ी हुई थी.

घटना के सन्दर्भ में छपरा जंक्शन के जीआरपी थानाप्रभारी सुनील कुमार द्विवेदी ने बताया कि प्रथमदृष्टया मामला कलयुगी माँ-बाप के द्वारा अपने नाजायज संबंधों को छुपाने और लोकलाज के भय के कारण बच्चे को लावारिस हालत में ठिकाने लगाने का प्रतीत हो रहा है. फिलहाल शव के पोस्टमार्टम के बाद ही अन्य तथ्यों का पता लग पायेगा, लेकिन इस घटना ने एक बार फिर बदलते समाज के चरित्र पर सवालिया निशान खड़ा कर दिया है.

0Shares

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें