साईकिल में ठोकर लगने के बाद ट्रक चालक की पीट पीटकर हत्या

साईकिल में ठोकर लगने के बाद ट्रक चालक की पीट पीटकर हत्या

छपरा: मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के विष्णुपुरा बाजार के समीप रविवार को एक ट्रक से साईकिल सवार को चोट लगने के बाद ग्रामीणों ने ट्रक ड्राईवर की पीट-पीट कर हत्या कर दी. ग्रामीणों ने ट्रक के ड्राईवर और खलासी को इतना मारा की ड्राईवर की मौत हो गयी. वही खलासी को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया.

घटना के सम्बन्ध में बताया जाता है कि डोरीगंज की तरफ से छपरा आ रही एक ट्रक से साईकिल सवार को हल्की चोट लग गयी. फिर क्या था ग्रामीणों ने कानून अपने हाथ में लेते हुए ट्रक को घेर लिया और उसके ड्राइवर और खलासी को उतार जमकर धुनाई शुरू कर दी. जिससे की ड्राइवर की मौत घटनास्थल पर ही हो गयी जबकि खलासी की स्थिति नाजूक देख किसी ने पुलिस को सूचना दी.

सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों को अस्पताल पहुँचाया. जहाँ ड्राइवर मृत्युंजय पांडेय को डाक्टरों ने मृत घोषित कर दिया. जबकि खलासी का इलाज अस्पताल में चल रहा है जिसकी स्थिति गंभीर बताई जा रही है.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें