जिला प्रशासन को वेब जर्नलिस्ट्स एसोसिएशन ऑफ इंडिया ने उपलब्ध कराई अपने सदस्य वेब पोर्टलों की सूची

जिला प्रशासन को वेब जर्नलिस्ट्स एसोसिएशन ऑफ इंडिया ने उपलब्ध कराई अपने सदस्य वेब पोर्टलों की सूची

Chhapra: वेब पत्रकारिता में शुचिता स्थापित करने के उद्देश्य से वेब जर्नलिस्ट्स एसोसिएशन ऑफ इंडिया की सारण जिला इकाई के द्वारा जिले से संचालित हो रहे संगठन से जुड़े वेब न्यूज़ पोर्टलों की सूची जिलाधिकारी, पुलिस अधीक्षक को सौंपी गई.

वेब जर्नलिस्ट्स एसोसिएशन ऑफ इंडिया की सारण जिला इकाई के सचिव कबीर अहमद ने बताया कि डिजिटल मीडिया में सुचिता स्थापित करने और वेब पत्रकारों के मान सम्मान के लिए संगठन के द्वारा जिले से संचालित हो रहे पोर्टलों की जानकारी की सूची जिलाधिकारी डॉ निलेश रामचंद्र देवरे और पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार को दी गयी है. ताकि संगठन से जुड़े पोर्टलों की जानकारी जिला और पुलिस प्रशासन को भी रहे.

उन्होंने बताया कि सूची में छपरा टुडे डॉट कॉम, संजीवनी समाचार, न्यूज़ फैक्ट डॉट इन, पाठक की नजर डॉट कॉम, दैनिक खोज खबर डॉट लाइव, न्यूज़ स्पेशल डॉट इन, डे एंड डे ग्रुप डॉट कॉम और हलचल न्यूज़ 24 डॉट कॉम के संचालकों की जानकारी सूचना प्रसारण मंत्रालय के तय फॉर्मेट में उपलब्ध कराई गई है.

इस दौरान संगठन के राष्ट्रीय महासचिव डॉ अमित रंजन, सचिव सुरभित दत्त, जिला सचिव कबीर अहमद, संयुक्त सचिव रंजीत कुमार सिंह और संजय श्रीवास्तव उपस्थित थें.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें