केंद्र एवं राज्य सरकार मिलकर गरीब, किसान, मजदूर के हित में कर रही है कार्य

केंद्र एवं राज्य सरकार मिलकर गरीब, किसान, मजदूर के हित में कर रही है कार्य

Chhapra: भाजपा राष्ट्रीय परिषद सदस्य, पूर्व जिलाध्यक्ष अशोक कुमार सिंह ने राजद द्वारा हंगाई के खिलाफ किये गए आंदोलन पर
प्केंरतिक्द्ररिया देते हुए कहा कि केंद्र एवं बिहार की सरकार मिलकर गरीब किसान मजदूर तथा अन्य लोगो के हित में जो कार्य किया वो आजादी के बाद आजतक नही हुआ.

नरेंद्र मोदी सरकार ने किसानों की आमदनी बढ़ाने उन्हें महाजन के चंगुल से मुक्त कराने व देश के 80 करोड़ गरीब परिवार को पिछले 2 वर्ष से कोरोना के कारण मुफ्त राशन का वितरण किया जा रहा है यह अभूतपूर्व कार्य है साथ ही कोरोना से निपटने के लिये भी सरकार का पहल सराहनीय है.

राजद आंदोलन के नाम पर गुंडागर्दी के रही है छपरा एवम बिहार के लोग अब बहकावे में नही आने वाले है. पिछले 15 वर्ष का लालू राबड़ी का कुशासन भूले नही है. अब पुनः राजद के लोगो को लूट हत्या अपहरण बलात्कार एवम राहजनी का अवसर नही मिलने वाला है. तेल पर कीमत निर्धारण की प्रक्रिया कांग्रेस के समय से चल रहा है देश आय कोरोना संकट के कारण थोड़ा परेशानी जरूर है. लेकिन सरकार परेशानी को कम करने का प्रयाश भी कर रही है. जो सराहनीय है. नरेंद्र मोदी सरकार के बदौलत पहली बार बाह्य एवम आंतरिक सुरछा ठीक हालात में है. राजद के आंदोलन को जनता खारिज कर दी है. अपने चंद समर्थको के बदौलत आतंक फैला कर दहशत का वातावरण बनाया जा रहा है.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें