अभियान में प्रभावकारी कार्य नही करने वाले 54 पुलिसकर्मियों पर एसपी ने की कार्रवाई

Chhapra: सारण पुलिस अधीक्षक ने विगत दिनों चलाये गए विशेष अभियान में बेहतर कार्य नही करने वाले पुलिसकर्मियों कड़ा कदम उठाया है. सारण एसपी संतोष कुमार ने जिले के विभिन्न थाना में पदस्थापित थाना प्रभारी एवं पुलिस कर्मियों पर करवाई की है.

पुलिस अधीक्षक श्री कुमार ने बताया कि पूर्व में शराब के सेवन, निर्माण, बिक्री, भंडारण परिवहन आदि पर रोक लगाने के लिए तीन दिवसीय मद्य निषेध विशेष अभियान के दौरान प्रभावकारी कार्रवाई नहीं करने वाले 54 थानाध्यक्ष, प्रभारी, पुलिस पदाधिकारी के विरुद्ध अनुशासनिक कार्रवाई की गई है.

श्री कुमार ने बताया कि जिले में विधि व्यवस्था को बनाये रखना पुलिस की जवाबदेही है. जिले में शांतिपूर्ण विधि व्यवस्था कायम रहे इसके लिए कोताही बरतने वाले किसी भी पुलिस कर्मी को बख्शा नही जाएगा. पुलिस अपने कर्तव्य एवं दायित्व का निर्वहन करें. मिल रहे टास्क को पूरा करें.

श्री कुमार ने कहा कि जिले में हत्या, बैंक डकैती, लूट, रंगदारी, बलात्कार आदि महत्वपूर्ण शीर्षों से संबंधित कांडों में फरार अपराध कर्मियों, वारंटियों की गिरफ्तारी के लिए सारण पुलिस द्वारा विशेष अभियान चलाकर कार्रवाई की जा रही है.

0Shares
A valid URL was not provided.