Lockdown: सारण पुलिस की पहल, घर में अकेले लकवाग्रस्त बुजुर्ग को ईलाज के लिए भेजवाया बलिया

Lockdown: सारण पुलिस की पहल, घर में अकेले लकवाग्रस्त बुजुर्ग को ईलाज के लिए भेजवाया बलिया

Chhapra: देश Lockdown की स्थिति में है. ऐसे में लोगों को परेशानी हो रही है पर अपनी भविष्य को सुरक्षित करने के लिए सभी घरों में बंद है. इस दौर में सबसे अधिक परेशानी बीमार लोगों को हो रही है. खासकर उन लोगों को जो किसी गंभीर बीमारी से ग्रस्त है और उनके परिजन उनके पास इस मुश्किल हालात में नही है.

इसे भी पढ़ें: Lockdown में Social Media बना संवाद का बेहतर माध्यम, बस अफवाहों से बचने की जरूरत

इन सबके बीच सारण पुलिस की एक पहल की सराहना हो रही है. पुलिस ने नेवी में कार्यरत जवान के अनुरोध पर उनके लकवाग्रस्त पिता जो घर में अकेले थे को बलिया उनके ईलाज के लिए वाहन कर पहुंचाया है.

इसे भी पढ़ें: Lockdown: विदेशों से लौट कर आये लोगो पर जिला प्रशासन रख रहा पैनी नज़र

सारण के पुलिस अधीक्षक हरकिशोर राय ने बताया कि मुफस्सिल थाना क्षेत्र के नैनी गांव निवासी नेवी के जवान उमेश यादव ने अपने लकवाग्रस्त पिता रामेश्वर राय, जो घर में अकेले थे को ईलाज के लिए बलिया भेजवाने का अनुरोध किया था. उमेश ड्यूटी पर तैनात है ऐसे में सारण पुलिस ने उनके अनुरोध पर बीमार लकवाग्रस्त उनके पिता को वाहन के माध्यम से बलिया पहुँचाया है.

सारण पुलिस के इस प्रयास से Lockdown के समय बुजुर्ग को सहायता मिली है. साथ ही पुलिस का मानवीय चेहरा सामने आया है.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें