जरुरतमंदो के लिए रोट्रैक्ट क्लब ऑफ़ सारण सिटी ने शुरू किया प्रोजेक्ट वस्त्रदान 4.0

जरुरतमंदो के लिए रोट्रैक्ट क्लब ऑफ़ सारण सिटी ने शुरू किया प्रोजेक्ट वस्त्रदान 4.0

Chhapra: शहर की अग्रणी समाजसेवी संस्था रोट्रैक्ट क्लब ऑफ़ सारण सिटी ने रिविलगंज दलित बस्ती में अगलगी से पीड़ित परिवारों के बीच कपड़ों का वितरण किया. इस दौरान रोट्रैक्ट सारण सिटी के अध्यक्ष इरशाद ने बताया प्रत्येक वर्ष हमलोग वस्त्रदान प्रोजेक्ट के तहत कपड़ों को इकठ्ठा करते है और जरूरतमंद लोगों के बीच वितरण करते है. इसी कड़ी में वस्त्रदान 4.0 के तहत रिविलगंज दलित बस्ती का चयन किया गया.

सचिव अभिषेक श्रीवास्तव ने बताया की स्थानीय निवासी समाजसेवी धर्मेंद्र सिंह चौहान का सहयोग इस कार्य में काफी मिला.पीड़ित परिवारों ने क्लब के इस सहायता के लिए प्रोजेक्ट चेयरमैन महताब आलम, सैनिक कुमार को धन्यवाद दिया. इस दौरान समाजसेवी धर्मेंद्र सिंह चौहान, उपाध्यक्ष निशांत पांडेय, आलोक कुमार सिंह, सैनिक कुमार, रोहित कुमार, अभिषेक कुमार, अवध बिहारी, महताब आलम, सैनिक कुमार, क्वांटम कंप्यूटर के निदेशक राजा खान, रिविलगंज प्रखंड के मुखिया संघ के प्रतिनिधि अध्यक्ष अजित सिंह, बिपिन बिहारी सिंह, अनुरंज प्रसाद, वार्ड पार्षद मोहन मुरारी गुप्ता, शैलेन्द्र सिंह उपस्थित थे.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें