छपरा में लांच होगा बिहार का पहला ऑनलाइन मेडिसिन ऐप, सस्ती दवाईयों के साथ कई सुविधाएं मिलेंगी

छपरा में लांच होगा बिहार का पहला ऑनलाइन मेडिसिन ऐप, सस्ती दवाईयों के साथ कई सुविधाएं मिलेंगी

  1. पूरे बिहार में होगी होम डिलीवरी
  2. बाजार से सस्ती होंगी दवाएं
  3. ऐप के माध्यम से एम्बुलेंस की सुविधा 
  4. मनचाहे डॉक्टर से फिक्स कर सकते हैं अपॉइंटमेंट

Chhapra: बिहार की पहली ऑनलाइन मेडिसिन सलूशन मोबाइल एप्लीकेशन “इंडिविहार मेडीकेयर” का लॉन्चिंग 21 जुलाई को किया जाएगा. इसके तगत कोई भी व्यक्ति मोबाइल ऐप के माध्यम से घर बैठे दवा बाजार से सस्ते दामों में मंगा सकता है. इस ऐप को बनाने वाले छ्परा से ही हैं. यह ऐप गांव देहातों व आर्थिक रूप से कमजोर लोगों के लिए काफी मददगार साबित होगा. आपको बता “इंडिविहार मेडिकेयर” आम लोगों को सस्ती और आसानी से दवा उपलब्ध कराने की अनूठी पहल है.

बेहद खास है ऐप

ऐप की लॉचिंग को लेकर प्रेस कॉन्फ्रेंस में इंडीविहार मेडिकेयर नेहाल अहमद के प्रबंधक निदेशक निहाल अहमद ने बताया कि छ्परा की धरती से पूरे बिहार के लिए मेडिसिन ऐप की लॉन्चिंग होगी. जो अपने आप में गर्व की बात है. ऐप पर दवाइयां तो सस्ती मिलेंगी ही साथ ही साथ कोई भी व्यक्ति डॉक्टरों से अपॉइंटमेंट भी ले सकता है इसके लिए डॉक्टरों की लिस्ट तैयार की जा रही है साथ ही साथ ऐप में लैब टेस्टिंग वह एंबुलेंस की सुविधा भी उपलब्ध कराई जाएगी.
21 को एकता भवन में होगा कार्यक्रम
लॉन्चिंग का कार्यक्रम एकता भवन छपरा में आयोजित किया गया है. इस दौरान एक शाम सेहत के नाम ‘हिंदी -उर्दू -ऐसा हो कवि सम्मेलन का आयोजन होगा. जिसमें देश के नामचीन कवि और शायर का आना सुनिश्चित हुआ है. कार्यक्रम में डॉ कलीम जौहर कानपुरी, शबीना अदीब, सुनील कुमार तंग तथा डॉ चारूशीला सिंह इत्यादि शिरकत करेंगे. कवि सम्मेलन मुशायरा का उद्देश्य सामाजिक समरसता को बढ़ाना है.
[sharethis-inline-buttons]

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.