पर्यावरण दिवस के उपलक्ष्य में प्राथमिक शिक्षक शिक्षा महाविद्यालय बंगरा में पौधरोपण कर संगोष्टी का हुआ आयोजन

पर्यावरण दिवस के उपलक्ष्य में प्राथमिक शिक्षक शिक्षा महाविद्यालय बंगरा में पौधरोपण कर संगोष्टी का हुआ आयोजन

– जिला शिक्षा पदाधिकारी ने दीप प्रज्वलन कर कार्यक्रम का किया उद्घाटन

Chhapra: पर्यावरण दिवस के अवसर पर जलालपुर प्रखंड के बंगरा स्थित प्राथमिक शिक्षक शिक्षा महाविद्यालय में पौधरोपण सह पर्यावरण पर संगोष्टी का आयोजन किया गया। कार्यक्रम का विधिवत उद्घाटन दीप प्रज्वलन कर मुख्य अतिथि के रुप में उपस्थित जिला शिक्षा पदाधिकारी अजय कुमार सिंह एवं महाविद्यालय के प्राचार्य पप्पू कुमार, उप-प्राचार्य डॉ प्रेम कुमार, वरीय व्याख्याता राजेश्वर प्रसाद सिंह, व्याख्याता संजय राम ने संयुक्त रूप से किया। दीप प्रज्वलन के बाद स्वागत गान प्रशिक्षु बबली, श्रेया, सलोनी, निशु,श्वेता के द्वारा प्रस्तुत किया गया। जिसके उपरांत पर्यावरण दिवस के उपलक्ष्य पे प्राथमिक शिक्षक शिक्षा महाविद्यालय बंगरा में 150 पेड़ लगाए गए। इस अवसर पर जिला शिक्षा पदाधिकारी एवं प्राचार्य के द्वारा पर्यावरण के महत्व पर प्रकाश डालते हुए सभी से एक पौधा जरूर लगाना की अपील की गई।
कार्यक्रम का संचालन प्रशिक्षु अलका सिंह और ममता कुमारी द्वारा किया गया। वहीं आगत अतिथियों का स्वागत महाविद्यालय के प्राचार्य पप्पू कुमार ने किया। कार्यक्रम में मुख्य रूप से महाविद्यालय के प्राचार्य, उप प्राचार्य एवं सभी व्याख्याता के साथ 2021-2023 के प्रशिक्षु अमन सिंह, लिपिक हरेन्द्र सिंह, अफताभ आलम, कंप्यूटर ऑपरेटर राकेश कुमार, प्रशिक्षु अभिलाषा कुमारी, सुहासी प्रिया, मोहमद सहजाद, राम कुमार राय, रौशनी कुमारी, कुमैल अख्तर, रौशनी, जिया, बबली कुमारी एवं स्वीटी गुप्ता ने भी अपना मंतव्य दिया।

0Shares
[sharethis-inline-buttons]

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें