विवादों का होगा निष्पादन, 11 सितंबर को लगेगा राष्ट्रीय लोक अदालत

विवादों का होगा निष्पादन, 11 सितंबर को लगेगा राष्ट्रीय लोक अदालत

Chhapra: बिहार राज्य विधिक सेवा प्राधिकार पटना के निर्देशानुसार जिला विधिक सेवा प्राधिकार सारण छपरा के तत्वाधान में 11 सितंबर 2021 को पूर्वाहन 10.30 बजे राष्ट्रीय लोक अदालत का आयोजन व्यवहार न्यायालय परिसर सारण छपरा में किया जाएगा. जिसमें सुलहनीय वादों का निष्पादन आपसी समझौते के आधार पर किया जाएगा.

प्रभारी सचिव जिला विधिक सेवा प्राधिकार सारण छपरा के द्वारा बताया गया है कि सुलहनीय वादों यथा आपराधिक मामलों, दीवानी मामलों दुर्घटना बीमा दावा, पारिवारिक विवाद, श्रम विवाद, अधिग्रहण, राजस्व, बिजली-पानी एवं अन्य विपत्र से संबंधित विवाद,एन आई एक्ट 138 के अंतर्गत दर्ज केस, बैंक ऋण, कर्मचारियों के वेतन एवं पेंशन से संबंधित विवादित मामलों का निपटारा सुलह समझौते के आधार पर किया जाएगा. संबंधित पक्षकार से अनुरोध है कि इस अवसर का लाभ उठाते हुए अपने विवादों को राष्ट्रीय लोक अदालत में सुलह समझौते के आधार पर बिना खर्च बिल्कुल मुफ्त में तत्काल समाप्त करा लें.अपना वाद लोक अदालत में ले जाने के लिए उस न्यायालय से संपर्क करें जहां आपका वाद लंबित है.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें