छपरा नगर निगम की मेयर ने पदभार किया ग्रहण, बोलीं- छपरा की बदलूंगी सूरत

छपरा नगर निगम की मेयर ने पदभार किया ग्रहण, बोलीं- छपरा की बदलूंगी सूरत

Chhapra: नगर निगम के मेयर का चुनाव जीतने के बाद शुक्रवार को नगर निगम की नई मेयर सुनीता देवी ने पदभार ग्रहण किया. इस मौके पर निगम कर्मियों ने उनका स्वागत किया.

शुक्रवार को निगम कार्यालय पहुंचे वार्ड पार्षदों ने भी मेयर का गुलदस्ता देकर उनका स्वागत किया और छपरा के लिए बेहतर काम करने के लिए शुभकामनाएं दी. पदभार ग्रहण करने के बाद मेयर सुनीता देवी ने कहा कि पिछले 2 सालों  से छपरा नगर निगम की कार्यशैली में जो शिथिलता आयी है. वह अब  बदलने वाला है. उन्होंने कहा कि उनकी प्राथमिकता छपरा नगर निगम की कार्यशैली बदलने पर होगी. शहर में साफ-सफाई प्रमुखता होगी. शहर में नियमित नाले की सफाई के साथ-साथ हर कार्य नगर निगम बेहतर ढंग से खरीद के लिए उन्होंने आश्वासन दिया. मेयर ने कहा कि चुनाव के बाद सरकार की जो भी योजनाएं हैं. उनमें गति लाने के लिए कार्य किया जाएगा.

उन्होंने कहा कि सरकार की योजनाएं जैसे शौचालय योजना, वृद्धा पेंशन, आवास योजना समेत जिन जिन योजनाओं में कार्य बेहद धीमी गति से हो रहा था. उन सब में तेजी लाने का कार्य किया जाएगा. उन्होंने कहा कि नगर निगम द्वारा शहर में एक बेहतर इन्फ्रास्ट्रक्चर डिवेलप किया जाएगा. जिससे लोगों को रोजगार मिलेगा. उन्होंने कहा कि छपरा नगर निगम के  विकास की रफ्तार तेज होगी.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें