सांसद राजीव प्रताप रुडी ने कहा- राजनीति के लिए नहीं, बल्कि सेवा के लिए कर रहा हूँ राजनीति

सांसद राजीव प्रताप रुडी ने कहा- राजनीति के लिए नहीं, बल्कि सेवा के लिए कर रहा हूँ राजनीति

Chhapra: राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन के द्वारा मंगलवार को सभी घटक दलों की बैठक हुई। बैठक में गठबंधन के दलों के नेताओं ने आगामी चुनाव को लेकर रणनीति पर विचार विमर्श किया।

इस दौरान पत्रकारों से बातचीत में गठबंधन के प्रत्याशी राजीव प्रताप रुडी ने कहा कि सारण जैसे छोटे क्षेत्र में गैस पाइपलाइन, सड़कों का जाल, पूलों का संगम और कई  योजनाएं क्रियान्वयान्वित है या पूर्ण हो चुकी है। सारण में लगभग 36 हजार करोड़ की योजनाओं पर काम हो रहा है। जिससे सारण का पूर्ण रूपेण विकास होगा।

इसके साथ ही उन्होंने कहा कि जिस तरह देश में नरेंद्र मोदी की गारंटी है ठीक उसी प्रकार सारण के विकास के लिए राजीव प्रताप रूडी की गारंटी है। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी व राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन इस बार बिहार की सभी 40 सीटों पर अपनी जीत पक्की करेगी।

विपक्ष के प्रत्याशी के द्वारा मंदिर में दर्शन करने के एक सवाल का जबाब देते हुए राजीव प्रताप रुडी ने कहा कि भगवान के शरण में तो सभी को जाना है। आज नहीं तो कल जाना ही पड़ेगा। अब यह तो भगवान ही बताएंगे कि उनका आशीर्वाद किसको प्राप्त होगा। मुझे उम्मीद है कि देश के वोटर नरेंद्र मोदी के पक्ष में होंगे।

इसके साथ ही चीनी मील को चालू करने के सवाल पर उन्होंने कहा कि यह दुर्भाग्य है कि जिन लोगों ने उसे बंद कराया उनसे सवाल नहीं होकर जो चालू कराने के प्रयास में है सवाल उससे हो रहा है।

उन्होंने कहा कि विगत 35सालों से राजनीति में हूँ, सेवा के लिए राजनीति कर रहा हूँ, राजनीति के लिए राजनीति नहीं कर रहा हूँ । उन्होंने कहा कि वे हमेशा जनता के बीच में रहते हैं, गाँव में रहते हैं।

विपक्ष के प्रत्याशी के नाम पर पूछे गए एक सवाल का जबाब देते हुए उन्होंने कहा कि वे नहीं जानते कि विपक्ष का प्रत्याशी कौन है। मैंने लालू यादव, राबड़ी देवी और उनके समधी से भी चुनाव लड़ा है पर चुनाव के बाद पाँच साल तक कोई नहीं दिखा। नामांकन के बाद ही यह तय हो सकेगा क्योंकि यह राजनीतिक पार्टी नहीं बल्कि पारिवारिक पार्टी है।

0Shares
A valid URL was not provided.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें