मुजफ्फरपुर से भाजपा सांसद रहे अजय निषाद ने थामा कांग्रेस का हाथ

मुजफ्फरपुर से भाजपा सांसद रहे अजय निषाद ने थामा कांग्रेस का हाथ

मुजफ्फरपुर, 02 अप्रैल (हि.स.)। लोकसभा चुनाव की घोषणा होते ही राजनीतिक हलचल भी अपने चरम पर पहुंच गया है। कई नेताओं का पहला बदलने का दौर जारी है तो कहीं टिकट काटने और लेने की होड़ है।

हाल ही में लोकसभा चुनाव की घोषणा के बाद भाजपा और महागठबंधन के द्वारा कई सीटों पर वर्तमान सांसद को हटाया गया जिसमें बिहार के मुजफ्फरपुर की सीट भी शामिल है वर्तमान में मुजफ्फरपुर से बीजेपी के सांसद रहे अजय निषाद का टिकट कटने के बाद नाराजगी शुरू हो गई थी अजय निषाद समर्थित भाजपा कार्यकर्ताओं की तरह-तरह से सोशल मीडिया से लेकर सड़क तक एनडीए के खिलाफ आक्रोश था बीजेपी के कई नेताओं का पुतला दहन भी किया गया था और यह आरोप लगाया गया था कि मुजफ्फरपुर सीट को अजय निषाद से छीन कर बेच दिया गया है।

तमाम अटकलें पर विराम देते हुए अजय निषाद ने मंगलवार को भाजपा के प्राथमिक के सदस्यता के साथ-साथ सभी पदों से इस्तीफा देते हुए कांग्रेस में शामिल हो गए दिल्ली में आयोजित कांग्रेस की प्रेस वार्ता में बिहार प्रदेश के अध्यक्ष अखिलेश सिंह और बिहार के कांग्रेस प्रभारी के नेतृत्व में कांग्रेस का दामन थाम लिए। इस दौरान कांग्रेस के कई बड़े चेहरे मौजूद रहे। अब कयासो का यह दौर शुरू हो गया है कि अजय निषाद बीजेपी के खिलाफ मुजफ्फरपुर से महागठबंधन समर्थित उम्मीदवार कांग्रेस से बनेंगे।

0Shares
Prev 1 of 235 Next
Prev 1 of 235 Next

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें