विद्यालय की चाहरदीवारी का विधायक ने किया उद्घाटन

विद्यालय की चाहरदीवारी का विधायक ने किया उद्घाटन

विद्यालय की चाहरदीवारी का विधायक ने किया उद्घाटन

Chhapra: तेंनुआ पंचायत के अंतर्गत महतों मुसहेरी गांव के कन्या मध्य विद्यालय में नव निर्मित चहारदीवारी का विधिवत उद्घाटन स्थानीय विधायक डा. सीएन गुप्ता ने फीता काटकर किया।

इस अवसर पर उन्होंने अपने कहा कि क्षेत्र का विकास उनकी प्राथमिकता हमेसा से रही है। इस विद्यालय के निरीक्षण का अवसर उन्हें प्राप्त हुआ था।स्थानीय आमजनो ने विद्यालय भवन में चहारदीवारी नहीं होने को लेकर उसके निर्माण की पहल की थी।उनकी इस सोच पर अमल करते हुए उन्होंने मुख्यमंत्री क्षेत्र विकास योजना के तहत विद्यालय की चारदीवारी का निर्माण कराया है।

विद्यालय के प्रधानाध्यापक ने विधायक डा. सी एन गुप्ता का आभार प्रकट करते हुए कहा कि कल तक विद्यालय के क्लास रूम तक जानवर और आसामाजिक तत्व प्रवेश कर जाते थे।

चहारदीवारी निर्माण एवं उसमें गेट लग जाने से विद्यालय पूरी तरह सुरक्षित हो गया। स्थानीय आमजनों ने विधायक डॉ सी एन गुप्ता की प्रसंशा करते हुए कहा की जो ये कहते है वो बिल्कुल पुरा करते है.इस दौरान विद्यालय के शिक्षक समेत अन्य लोग उपस्थित थे।

0Shares
Prev 1 of 226 Next
Prev 1 of 226 Next

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें