सावधानी एवं सतर्कता के साथ मनाएं महापर्व छठ: डॉ सी एन गुप्ता

सावधानी एवं सतर्कता के साथ मनाएं महापर्व छठ: डॉ सी एन गुप्ता

Chhapra: छठी मैया की भक्ति से जीवन का सारा दुःख लगभग समाप्त हो जाता है, इस बार जरूरत है छठ को सावधानी एवं सतर्कता के साथ मनाने की. उक्त बातें विधायक डॉ सी एन गुप्ता ने कही.

महापर्व छठ में घाटों की सफाई एवं समतलीकरण को लेकर शहर के सरयू नदी किनारे कई घाटों के निरीक्षण के दौरान विधायक डॉ गुप्ता ने सोनारपट्टी घाट, साहेबगंज घाट, रूपगंज घाट, दहियावां घाट समेत अलियर स्टैंड घाटों का निरीक्षण किया.

इस दौरान विधायक ने अधूरे कार्य को यथाशीघ्र पूरा करने को लेकर संबंधित पदाधिकारी को निर्देश दिए. विधायक ने विभिन्न पूजा समिति के साथ-साथ स्थानीय अधिकारियों को खतरनाक घाटों की घेराबंदी करने का निर्देश दिया ताकि कोई व्रती गहरे पानी में नहीं जा सके. छठ घाटों पर लाइट की व्यवस्था करने को भी कहा.

घाटों के निरीक्षण के क्रम में उपनगर आयुक्त हरिश्चंद्र श्रीवास्तव, मेयर पति सह समाजसेवी नन्हे राय, राजेश फैशन, जेई एस के श्रीवास्तव, सिटी मैनेजर सिराज, अतिपिछड़ा भाजपा ज़िलाध्यक्ष पप्पू चौहान, अशोक कुमार, रामबाबू समेत अन्य उपस्थित रहे.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें