कार्यो के आधार पर होगी प्रत्याशी की जीत : जीतन राम मांझी

कार्यो के आधार पर होगी प्रत्याशी की जीत : जीतन राम मांझी

छपरा: पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी ने कहा कि मुख्यमंत्री के कार्यकाल के दौरान जनहित में जितने भी कार्य किये गये हैं उसके आधार पर जनता में उत्साह है और इसी उत्साह के बदौलत प्रत्याशी की जीत दर्ज होगी.

जीतन राम मांझी सारण स्नात्तक निर्वाचन क्षेत्र से NDA के प्रत्याशी डॉ महाचन्द्र प्रसाद सिंह के नामांकन के दौरान छपरा पहुंचे थे. प्रेस वार्ता के दौरान उन्होंने कहा कि लोगों में जोश है, शिक्षकों में जोश है, जिससे यह प्रतीत हो रहा है की हम जीत की ओर अग्रसर हैं. उन्होंने कहा कि बतौर सीएम वह पहले व्यक्ति है जिन्होंने नियोजित शिक्षक, वित्त रहित शिक्षक सहित अन्य संविदा पर बहाल कर्मियों के लिए पहल की. कमिटी बनाई गई, कार्य भी हुआ. अगर फ़रवरी-मार्च तक सरकार रह जाती तो कार्य भी पूरा हो जाता. 

उन्होंने विपक्षी पार्टी पर निशाना साधते हुए कहा की बदले की भावना से सोंची समझी राजनीति के तहत MLC का उपचुनाव करने की तैयारी ज़ारी थी. लेकिन न्यायलय के आदेश ने ऐसा नही होने दिया. जीतन राम मांझी ने कहा कि जिस प्रकार मैंने शिक्षक हित में काम किया है उसी तरह मैं शिक्षकों के नाम पर लगे नियोजित शब्द के कलंक को भी हटाने का कार्य करूंगा. 

उन्होंने प्रत्याशी महाचंद्र सिंह के बारे में कहा की उन्होंने 36 वर्षों से बिना ज़ात पात की राजनीति लोगों के कार्य किया है जिसका फल आज नामांकन के दौरान देखने को मिला है. यह उनका अपनत्व ही है कि पुरे क्षेत्र के भारी संख्या में मतदाताओं के साथ साथ सांसद, विधायक, पार्टी के बड़े नेता मौजूद थे.

advt

इसे भी पढ़े: स्नातक निर्वाचन: पूर्व मंत्री महाचंद्र सिंह ने किया नामांकन

वहीँ बीजेपी के अरुण कुमार ने कहा की NDA के प्रत्याशी सभी स्थानों पर जीत दर्ज कर रहे है. लोगों में उत्साह है और उनके उत्साह को सहेजने की ज़रुरत है.

इसे भी पढ़े: स्नातक निर्वाचन: निर्दलीय प्रत्याशी जयप्रकाश सिंह ने किया नामांकन

प्रेस वार्ता के दौरान बीजेपी के जिलाध्यक्ष रमेश प्रसाद, हम जिलाध्यक्ष सतीश सिंह, विनय सिंह, ज्ञानचंद्र मांझी, शत्रुघ्न तिवारी चोकर बाबा, धर्मेन्द्र सिंह चौहान, अशोक सिंह, रणजीत सिंह सहित दर्जनों लोग उपस्थित थे.

0Shares
Prev 1 of 245 Next
Prev 1 of 245 Next

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें