एक मार्च को गांधी मैदान में जदयू के कार्यकर्ता सम्मेलन, जिले से बूथ स्तर तक के कार्यकर्ता होंगे शामिल

Chhapra: आगामी 1 मार्च को पटना के गांधी मैदान में आयोजित कार्यकर्ता सम्मेलन में जिले से हजारों की संख्या में कार्यकर्ता शामिल होंगे. जिसको लेकर तैयारियां शुरू हो चुकी है.

रविवार को जदयू जिला अध्यक्ष अल्ताफ आलम राजू के नेतृत्व में शीर्ष पदाधिकारियों की बैठक की गई. बैठक के बाद प्रेसवार्ता को संबोधित करते हुए श्री राजू ने कहा कि विगत वर्ष गांधी मैदान में एक लाख जदयू कार्यकर्ताओं ने भाग लिया था इस वर्ष यह संख्या 2 लाख की है. पूरे जिले से हजारों की संख्या में जदयू कार्यकर्ता भाग लेंगे जिसको लेकर सभी प्रकोष्ठ की तैयारी शुरू हो चुकी है. कार्यकर्ता सम्मेलन में बूथ अध्यक्ष, सचिव, कार्यकर्ताओं के साथ पंचायत अध्यक्ष, सचिव को मेरे द्वारा निमंत्रण दिया जा रहा है. जिससे कि इस कार्यकर्ता सम्मेलन में सारण जिले की भागीदारी बेहतर हो सके.

उधर जदयू युवा इकाई ने छपरा सिर्किट हाउस में अपने सभी प्रखंड अध्यक्षो की अति आवश्यक बैठक आयोजित की गई. बैठक आगमी 1 मार्च को आयोजित गाँधी मैदान पटना में राज्यस्तरीय प्रशिक्षण शिविर में भाग लेने का आह्वान किया गया.  बैठक में एकमा नगर परिषद संजोयक युवा जदयू रोहीत ओझा को बनाया गया, सोनपुर से जितेंद्र सिंह जीतू को जिला का महासचिव बनाया गया.

इसके अलावे सभी प्रखंड अध्यक्षो को अपने अपने पंचायत अध्यक्ष के साथ गाड़ी पर युवा जदयू का झंडा, पोस्टर और सभी युवा साथी को बैच लगाकर पटना चलने की रणनीति बनाई गयी. इस अवसर पर सभी प्रखंड अध्यक्षो के बीच गाड़ी के अनुसार से झंडा, पोस्टर और बैच का वितरण ज़िलाध्यक्ष डॉ विशाल सिंह राठौर द्वारा किया गया.

इस अवसर पर प्रखंड अध्यक्ष में मुख्य रूप से शैलेश कुमार सिंह, संजीव चौरसिया, संजीत रॉय, जितेंद्र राय, सतीश ठाकुर, जितेंद्र कुशवाहा, संजीव कुशवाहा, बिनोद पटेल, पवन कुमार सिंह, ऋषिरंजन कुमार, रोहित ओझा, विकेश प्रताप सिंह, अरुण सिंह, अनुपम सिह, तरुण कुमार सिंह और जिला अनुसाशन समिति के दिलीप कुमार चौधरी, पवन कुमार श्रीवास्तव, दीपक हुड्डा इत्यदि मुख्य रूप से थे.

बैठक में निर्णय लिया गया कि सभी प्रखंड अध्यक्षो ने कुल 67 छोटी गाड़ी और 2 बस तथा 25 मोटसाइकिल से सिर्फ प्रखंड अध्यक्ष की टीम पटना के लिये शिरकत करेगी. सभी को इस बेहतरीन तैयारी के लिये ज़िलाध्यक्ष डॉ विशाल सिह राठौर ने धन्यवाद दिया और बताया कि ये तो सिर्फ प्रखंड अध्यक्षो की तैयारी है, अभी ज़िले के सभी पदाधिकारी की अलग बैठक की जायेगी उम्मीद है कि युवा जदयू सारण ज़िला अपने नेतृत्व में लगभग 112 गाड़ी का काफिला लेकर 1 मार्च को अपने नेता नीतीश कुमार जी के आह्वान पर पटना पहुचेगा.

0Shares
A valid URL was not provided.