लियो क्लब ने किया महिला दिवस के अवसर पर समाजसेविका सिस्टर ज्योति को सम्मानित

लियो क्लब ने किया महिला दिवस के अवसर पर समाजसेविका सिस्टर ज्योति को सम्मानित

छपरा:अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस के अवसर पर लियो क्लब छपरा(सारण) ने समाजसेविका सिस्टर ज्योति को सम्मानित किया. केरल की मूल निवासी 75 वर्षीया सिस्टर ज्योति विगत 20 वर्षों से SMMI नामक संस्थान के माध्यम से सारण जिले में समाज सेवा का कार्य करते आ रही है. उनके उत्कृष्ट सामजिक कार्यों के लिए क्लब के सदस्यों द्वारा उन्हें शॉल और बूके देकर सम्मानित किया गया.

सिस्टर ज्योति ने कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा कि नारी को समाज में आगे बढ़ कर कदम से कदम मिलाना चाहिए. आज के बदलते परिवेश में महिलाओं को एकजुट होकर समाज में बराबरी का हिस्सेदार बनना चाहिए.

सम्मान समारोह की अध्यक्षता करते हुए क्लब के अध्यक्ष चन्दन कुमार पाण्डेय ने कहा कि समाज के निर्माण में महिलाओं का अहम योगदान है, नारी शक्ति से हमें प्रेरणा मिलती है.लायंस क्लब के सचिव विक्की आनंद और लायन नवीन कुमार ने समाजसेविका सिस्टर ज्योति के अबतक के सामजिक कार्यों पर विस्तृत प्रकाश डाला.

सम्मान समारोह का धन्यवाद ज्ञापन करते हुए लियो क्लब के सचिव धर्मेन्द्र रस्तोगी ने सिस्टर ज्योति के समाजोपयोगी कार्यों की सराहना करते हुए उनके जीवन वृतांत से लोगों को अवगत कराया.

कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कबीर अहमद एवं अंकित कुमार ने महिला सशक्तिकरण पर अपने विचार रखे.कार्यक्रम का संचालन लियो सिद्धार्थ शंकर सिंह ने किया.

कार्यक्रम में सिस्टर क्लारा, सिस्टर दीपा, सिस्टर फ्रांसिस्का, सबीना ख़ातून, मधुमिता, दीक्षा भारती, जयप्रकाश, कंचन कुमार, मनीष, कुंवर जायसवाल समेत कई लियो सदस्य सम्मिलित हुए.

0Shares
[sharethis-inline-buttons]

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें