नया क्षितिज संस्था के तत्वावधान में महिला दिवस का हुआ आयोजन

नया क्षितिज संस्था के तत्वावधान में महिला दिवस का हुआ आयोजन

छपरा: अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस के अवसर पर नया क्षितिज संस्था के तत्वावधान में एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया. कार्यक्रम की अध्यक्षता करते हुए प्रसिद्ध रंगकर्मी एवं नाटककार अमियनाथ चटर्जी ने महिलाओं को ‘बेटी पढ़ाएंगी और बेटी बचाएंगी’ के नारे को संकल्प के रूप में लेने की बात कही. कार्यक्रम को संबोधित करते हुए डॉ सुधा बाला ने कहा कि महिलाएं पूर्ण रूप से सक्षम और सबल है, उन्हें बस संगठित होने की जरूरत है. संस्था की सचिव समाज सेविका कश्मीरा सिंह ने कहा कि आज के दौर में नारी बहुत आगे बढ़ गयी है पर अभी भी कुछ मामलों में उन्हें शोषण का शिकार होना पड़ रहा है. महिलाओं के उत्थान के लिए हम सब को मिलकर एक सार्थक पहल करने की आवश्यकता है.
इस कार्यक्रम में प्रो० विजय कुमार सिन्हा, सुनरा देवी, शिखा सिंह, डॉ यू एस विश्वकर्मा एवं पूजा सिंह ने महिलाओं के सन्दर्भ में अपने विचार रखे. कार्यक्रम का धन्यवाद ज्ञापन सैयद कैसर हसन ने किया. इस अवसर पर सतीश शर्मा, आशीष कुमार, छोटु राय, भीम कुमार, अनामिका कुमारी, अनु प्रिय आदि गणमान्य लोग उपस्थित थे.

0Shares
Prev 1 of 186 Next
Prev 1 of 186 Next

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें