श्रीनन्दन प्रमंडलीय पुस्तकालय के जीर्णोद्धार हेतु आयोजित बैठक में आयुक्त ने दिए कई आवश्यक निर्देश

श्रीनन्दन प्रमंडलीय पुस्तकालय के जीर्णोद्धार हेतु आयोजित बैठक में आयुक्त ने दिए कई आवश्यक निर्देश

Chhapra: श्रीनन्दन प्रमंडलीय पुस्तकालय के नव प्रबंधकारिणी समिति की बैठक सारण प्रमंडलीय सभागार में आयुक्त सारण प्रमंडल सरवणन एम. की अध्यक्षता में आयोजित की गई।

बैठक में सभी सरकारी एवं गैर सरकारी सदस्यों की उपस्थिति में श्रीनन्दन प्रमंडलीय पुस्तकालय भवन का जीर्णोद्वार एवं पुस्तकालय के विकास संबंधी कार्यों पर आम सहमति से रणनीति बनाई गयी।

आयुक्त के द्वारा बताया गया कि छपरा के छात्र-छात्राओं को उक्त पुस्तकालय से सरकारी नौकरी एवं अन्य तरह की तैयारी करने में सहयोग मिलेगा। साथ ही अन्य प्रबुद्धजन भी इस पुस्तकालय में आकर अपने समय का सदुपयोग कर सकेंगे।

बैठक में श्रीनन्दन प्रमंडलीय पुस्तकालय के सचिव, क्षेत्रीय शिक्षा उपनिदेशक तथा सदस्य के रूप में जिला शिक्षा पदाधिकारी, प्रधानाध्यापक, सारण एकेडमी छपरा, पुस्तकालयाध्यक्ष, श्रीनन्दनपुर प्रमंडलीय पुस्तकालय, अजीत कुमार राय, सुरेश कुमार चौबे, आलोक कुमार सिंह, धन्नजय कुमार श्रीवास्तव, हरेन्द्र प्रसाद सिंह, रानीरति भूषण, विद्या वाचस त्रिपाठी, नीरज कुमार एवं अभिषेक कुमार उपस्थित थे।

0Shares
Prev 1 of 226 Next
Prev 1 of 226 Next

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें