पंजाब के स्वर्ण व्यवसायियों को लूट के दौरान मारी गोली, एक की मौत, एक घायल  

पंजाब के स्वर्ण व्यवसायियों को लूट के दौरान मारी गोली, एक की मौत, एक घायल  

Chhapra: शहर के सरकारी बस स्टैंड के समीप शाम ढलते ही अपराधियों ने गोली मारकर स्वर्ण व्यवसायी से जेवरात और नकदी को लूट लिया. घटना में एक व्यवसायी की मौत हो गई है. वही दूसरे का इलाज सदर अस्पताल में किया जा रहा है. सूचना पाकर मौके पर पहुंचे पुलिस अधीक्षक हर किशोर राय ने घायल व्यवसायी से जानकारी ली जिसके आधार पर छापेमारी शुरू हो गई है.

मिली जानकारी के अनुसार बताया जाता है कि स्वर्ण आभूषण की बिक्री को लेकर अमृतसर के व्यवसायी अवतार सिंह और सरबजीत सिंह छपरा पहुंचे थे. दिन भर शहर के विभिन्न स्वर्ण दुकानदारों से व्यवसाय कर रिक्शे से बस पकड़ने आ रहे थे तभी भगवान बाजार थाना क्षेत्र के बस स्टैंड के समीप बाइक पर सवार अपराधियों ने अपना निशाना बनाकर लूटने का प्रयास किया. इस दौरान उन्होंने गोली चलाई जिसमे सरबजीत सिंह और अवतार सिंह गोली लगने से घायल हो गए. घायल दोनों व्यवसायियों को इलाज के लिए सदर अस्पताल ले जाया गया. लेकिन रास्ते में ही एक की मौत हो गई.

मृतक अवतार सिंह पंजाब के अमृतसर के वीरविजय थाना क्षेत्र का निवासी बताया जाता है. वही घायल सरबजीत सिंह पंजाब के अमृतसर के कृष्णा नगर तरतार निवासी है. दोनों रिश्ते में जीजा साला बताये जाते है.

इस घटना की सूचना मिलते हैं पुलिस अधीक्षक हरकिशोर राय सदर अस्पताल पहुंचे और घायल व्यवसायी से पूछताछ की. पुलिस अधीक्षक ने बताया कि स्वर्ण व्यवसायी से लगभग 700 ग्राम सोने और कुछ नकद की लूट हुई है. हालांकि व्यवसायी से पूछताछ की जा रही है. जिससे की लूट की वास्तविक स्थिति का पता चल सके. वही पूछताछ के आधार पर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है.

आरक्षी अधीक्षक ने बताया कि अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है.

घायल सरबजीत सिंह ने बताया कि वे और उनके साथी दोपहर में छपरा पहुंचे थे और दो तीन दुकानों पर व्यापार कर वापस पटना जाने के लिए बस पकड़ने जा रहे थे तभी बाइक पर सवार अपराधियों ने लूट की घटना को अंजाम दिया और गोली मार दी.

पुलिस इस घटना के विभिन्न पहलुओं पर बारीकी से जांच कर रही है.

0Shares
Prev 1 of 225 Next
Prev 1 of 225 Next

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें