ग्लोबल कायस्थ कांफ्रेंस की सारण जिला कोर कमेटी का हुआ गठन

ग्लोबल कायस्थ कांफ्रेंस की सारण जिला कोर कमेटी का हुआ गठन

Chhapra: ग्लोबल कायस्थ कांफ्रेंस सारण जिला इकाई की बैठक रविवार को आयोजित की गयी. इस बैठक में संगठन के आगामी कार्य योजनाओं पर विस्तार से चर्चा हुई. वहीं संगठन को पूरे जिले में विस्तार देने के संदर्भ में कई महत्वपूर्ण निर्णय लिए गये.

जिलाध्यक्ष मुकेश सिन्हा ने बताया कि राष्ट्रीय अध्यक्ष राजीव रंजन एवं सुभाषिनी स्वरूप राष्ट्रीय उपाध्यक्ष कला एवं संस्कृति प्रकोष्ठ के मार्गदर्शन में जीकेसी चित्रांश परिवार के सांस्कृतिक, शैक्षणिक व सामाजिक उत्थान के लिए तत्पर है. आज पूरे प्रदेश के साथ देश-विदेश स्तर पर संगठन के साथ चित्रांश बंधुओं का जुड़ाव हो रहा है. जिले में एक बेहतर तालमेल द्वारा संगठन के उत्तरदायित्वों को पूरा करना ही उनकी प्राथमिकता है.

उन्होंने बताया कि जल्द ही कार्यकारिणी का गठन किया जायेगा. वहीं बैठक में सर्वसम्मति से कोर कमेटी का गठन किया गया. कमेटी में जिलाध्यक्ष के साथ किशोर कुमार श्रीवास्तव, प्रभात किरण हिमांशु, सुरभित दत्त, संजय श्रीवास्तव व विकास कुमार शामिल हैं. वहीं आगामी बैठक में संगठन को विस्तार देते हुए शिक्षा, कला, साहित्य, चिकित्सा, खेल आदि क्षेत्रों से जुड़े लोगों समेत बुद्धिजीवियों व ऊर्जावान युवाओं को भी कार्यकारणी में शामिल किया जायेगा. जिसकी सहमति प्राप्त हो चुकी है.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें