लाइन में खड़े लोगों के लिए रोट्रेक्ट एवं रोटरी सारण ने की प्याऊ की व्यवस्था

लाइन में खड़े लोगों के लिए रोट्रेक्ट एवं रोटरी सारण ने की प्याऊ की व्यवस्था

छपरा: रोट्रेक्ट सारण एवं रोटरी सारण के संयुक्त तत्वावधान में भारतीय स्टेट बैंक की मुख्य शाखा में पैसे के लिए लाइन में लगे लोगों के लिए प्याऊ की व्यवस्था की गयी है.

भारतीय स्टेट बैंक के मुख्य प्रबन्धक राकेश कुमार ने बताया बैंक में रूपयों कोई कमी नहीं है. अफवाहों पर ध्यान न दें. रिजर्व बैंक के निर्देशानुसार बैंक के कर्मचारी तत्परता से कार्य कर रहे है. थोड़ा सब्र से काम लें सभी का काम होगा पुरी पारदर्शिता से बैंक में कार्य हो रहा है. घबराने की जरूरत नहीं है.

रोट्रैक्ट सारण के चेयरमैन श्याम बिहारी अग्रवाल ने बताया कि लाईन में लगे आम नागरिकों को मिश्री खिलाकर पानी पिलाया गया. जिससे लाइन में लगे नागरिकों ने राहत की साँस ली. इस अवसर पर रोटरी सारण के संस्थापक अध्यक्ष श्याम बिहारी अग्रवाल, रोटरी सारण के अध्यक्ष अजय कुमार सचिव राजेश जायसवाल, रोट्रेक्ट सारण के अध्यक्ष मोहम्मद चाँद, रोट्रेक्ट के सचिव मो. रिजवान, आशिफ हयात, महताब आलम, एखलाक, मोहम्मद इरफान अन्सारी, मोहम्मद शेराज आलम आदि ने अपनी सेवा प्रदान की.

0Shares
Prev 1 of 245 Next
Prev 1 of 245 Next

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें