अपराधी बेलगाम, पूर्व विधायक पुत्र की हत्या के बाद लोग पूछ रहें है सवाल कहा है ‘सुशासन’

अपराधी बेलगाम, पूर्व विधायक पुत्र की हत्या के बाद लोग पूछ रहें है सवाल कहा है ‘सुशासन’

Chhapra: सारण समेत पूरे बिहार में आपराधिक घटनाओं में वृद्धि देखी जा रही है. अपराधी एक के बाद एक घटना को अंजाम देकर पुलिस को खुली चुनौती दे रहें है. वही सरकार के तमाम निर्देशों के बाद भी अपराधियों पर लगाम लगाने में पुलिस विफल साबित हो रही है.

ताजा मामले में छपरा शहर के भगवान बाजार थाना क्षेत्र के पुराना पोस्टमॉर्टम हाउस के पास अज्ञात अपराधियों ने एक 25 वर्षीय युवक की गोली मारकर हत्या कर दी. पुलिस ने शव की शिनाख्त करवाई जिसमे युवक की पहचान छपरा के पूर्व विधायक रामप्रवेश राय के छोटे पुत्र प्रिंस कुमार के रूप में हुई. पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया.

इस हत्याकांड से आक्रोशित लोगों ने डाकबंगला रोड पर शव रखकर कुछ देर के लिए जाम कर दिया. लोग वरीय पदाधिकारियों को बुलाने की मांग कर रहें थे. जिसके बाद मुख्यालय डीएसपी रहमत अली ने मौके पर पहुंच जाम को हटवाया और आवागमन बहाल करवाया.

मृतक के चाचा जयराम राय ने कहा कि साजिश के तहत मेरे भतीजे की हत्या की गई है. उन्होंने अपराधियों के गिरफ्तार की मांग की है.

डीएसपी मुख्यालय रहमत अली ने बताया कि शव बरामद हुई थी. जिसकी हत्या गोली मारकर की गयी थी. जिसकी पहचान पूर्व विधायक रामप्रवेश राय के पुत्र प्रिंस कुमार के रूप में हुई है. शव को पोस्टमार्टम कराकर परिवार को सौंप दिया गया है. परिजनों के बयान के आधार पर आगे की जांच की जा रही है. पुलिस इस हत्या के हर पहलू पर बारीकी से जांच कर रही है. जल्द ही अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

इस हत्याकांड पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए जदयू के विधान पार्षद डॉ वीरेंद्र नारायण यादव ने कहा कि हत्या निंदनीय और पुलिस और सरकार के लिए चुनौती है. उन्होंने अपराधियों के जल्द गिरफ्तारी की मांग की.

राजद नेता प्रीतम यादव ने कहा कि प्रदेश में अपराध बढ़ गया है. प्रतिदिन कोई ना कोई बड़ी वारदातें हो रही है. सरकार बिल्कुल फेल है. उन्होंने हत्यारों को जल्द गिरफ्तार करने की मांग की.

इस हत्याकांड के बाद घरवालों के रो-रो कर बुरा हाल है. मृतक की माँ पतासो देवी मढ़ौरा भाग 1 से जिला परिषद सदस्य है. वही बड़े भाई आनंद राय ने विगत विधानसभा चुनाव में निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में मढ़ौरा विधानसभा क्षेत्र से चुनाव लड़ा था.
इस हत्याकांड के बाद लोग पुलिस के कार्यशैली पर सवाल खड़े कर रहें है. राज्य सरकार के सुशासन के दावे को लोग खोखला बता रहें है. अपराधी बेलगाम हो गए है.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें