शहर के दौलतगंज के पीछे दियारा में गेहूं की फसल में लगी भीषण आग, कई किसानों के फसल जले

शहर के दौलतगंज के पीछे दियारा में गेहूं की फसल में लगी भीषण आग, कई किसानों के फसल जले

Chhapra: शहर के दौलतगंज मोहल्ले के पीछे स्थित दियारा इलाके में बिजली के 11000 वोल्ट तार गिरने से गेहूं के खेतों में आग लग गई. इस वजह से कई बीघा गेहूं की फसल जलकर राख हो गई. आसपास के किसानों ने आग बुझाने की कोशिश की. इसके बाद काफी मशक्कत से आग बुझाने में सफलता पाई.  फायर बिग्रेड को सूचना दी गई. हालांकि लोगों ने वाटर पंप से आग बुझाया. 

इस दौरान 5 बीघा से भी अधिक गेंहू का फसल जलकर राख हो गया. प्राप्त जानकारी के अनुसार बिजली का तार गिरने के बाद पहले एक खेत में आग लग गया इसके बाद आग की लपटों से दूसरे खेतों में भी आग लग गया.

यहाँ देखिये VIDEO

दरअसल जिस इलाके में आग लगी वह इलाका रिविलगंज थाना क्षेत्र के दिलियारहिमपुर में आता है. किसान अब मुआवजे की मांग कर रहे हैं. जिन लोगों के फसल को नुकसान हुआ है. उनमें सबसे ज्यादा दौलत गंज निवासी प्रकाश का 2 बीघा फसल जलकर राख हो गया. वहीं असगर का एक बीघा फसल, इसके अलावा हरेंद्र, देवेंद्र सिंह, योगेंद्र सिंह के खेतों में भी फ़सलें जल गयीं.

[sharethis-inline-buttons]

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.