सारण में कोरोनावायरस संक्रमितों की संख्या 300 के पार, 205 हुए ठीक

सारण में कोरोनावायरस संक्रमितों की संख्या 300 के पार, 205 हुए ठीक

Chhapra: सारण में कोरोनावायरस संक्रमित मरीजों का आंकड़ा 300 के पार चला गया है. गुरुवार को जिले में फिर से 15 नए कोरोनावायरस के मरीज मिले हैं. राहत की बात यह है कि अब तक 205 लोग ठीक भी हो चुके हैं वहीं अब तक कोरोनावायरस संक्रमण से जिले में छह लोगों की मौत हो गई है. वर्तमान में जिले में कोविड-19 मरीजों की संख्या 91 है.

कोविड-19 छपरा में सरकारी कार्यालयों तक भी पहुंच गया है शहर के कुछ सरकारी कार्यालयों में कार्य कर रहे कर्मी, कोरोना संक्रमित पाए गए हैं. ज़िले में कोरोनावायरस तेजी से फैल रहा है. ऐसे में जिला प्रशासन ने लोगों को अनिवार्य रूप से मास्क लगाने के लिए निर्देश दिया गया है. मास्क नहीं लगाने वालों को फाइन भी किया जा रहा है.

वहीं बिहार में कोरोनावायरस के ठीक होने वाले मरीजों की 9792 हो गयी है. वही सूबे में 4076 एक्टिव मरीज हैं. बिहार में रिकवरी रेट 70.05 फीसदी है. इसके अलावा राज्य के कई जिलों में कोरोनावायरस के बढ़ते प्रकोप को देखते हुए पुनः लॉकडाउन लगा दिया गया है.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें