सारण: DIG ने किया 51 पुलिस-पदाधिकारियों का स्थानांतरण, देखिये लिस्ट

सारण: DIG ने किया 51 पुलिस-पदाधिकारियों का स्थानांतरण, देखिये लिस्ट

Saran: सारण रेंज के डीआईजी विजय कुमार वर्मा ने सारण प्रक्षेत्र के के 51 पुलिस पदाधिकारियों का स्थानांतरण कर दिया है और इसकी सूची जारी कर दी है. डीआईजी ने बताया कि बिहार के DGP के आदेश के आलोक में क्षेत्रीय परिषद की बैठक में यह निर्णय लिया गया.

उन्होंने बताया कि भारत निर्वाचन आयोग के दिशा निर्देशों के आलोक में क्षेत्रीय परिषद की बैठक में वैसे पुलिस पदाधिकारियों का स्थानांतरण करने की सहमति दी गई है, जिनका एक ही जिला में चार वर्षों में तीन वर्ष की अवधि पूर्ण हो चुकी है. उन्होंने बताया कि स्थानांतरित पुलिस पदाधिकारियों को तत्काल प्रभाव से नए स्थान पर योगदान करने का आदेश दिया गया है.

इनका हुआ स्थानांतरण

जिसमें सारण के पुलिस निरीक्षक राम बालेसर राय को सीवान तथा हीरालाल प्रसाद को गोपालगंज, सीवान के पुलिस निरीक्षक अरविंद कुमार, अकील अहमद, मंजू कुमारी सिंह, मनोज कुमार को सारण और ब्रह्मा राय को गोपालगंज स्थानांतरित किया गया है.

इसी तरह गोपालगंज के पुलिस अवर निरीक्षक रितेश मिश्रा, अमितेश कुमार को सारण तथा गोपालगंज के पुलिस अवर निरीक्षक मुकेश कुमार, अजीत कुमार सिंह को सीवान एवं सारण के पुलिस अवर निरीक्षक प्रशांत कुमार को गोपालगंज, कुंज बिहारी राय को सिवान, राकेश कुमार सिंह को सीवान, मिथिलेश प्रसाद सिंह को गोपालगंज, सीवान के रामविचार राम को सारण, मो शाहिद खान को सिवान से सारण, सीवान के राजेंद्र सिंह को गोपालगंज, सीवान के पन्ना लाल यादव को सारण, सीवान के रवि कांत दुबे को गोपालगंज स्थानांतरित किया गया है.

इसी तरह सारण के पुलिस अवर निरीक्षक सुरेंद्र कुमार सिंह, विनोद कुमार, विजय कुमार सिंह, नंदकिशोर सिंह, कृष्णा राम, राज नारायण सिंह, सुभाष चंद्र ओझा, राजेंद्र सिंह तथा नागेन्द्र कुमार रवि को सिवान स्थानांतरित किया गया है.

वही सिवान के मोहन कुमार सिंह, उमेश ओझा, उमाशंकर यादव, श्यामदास सिंह, हीरालाल प्रसाद यादव, रघुनाथ सिंह, रमेंद्र राय, रवीन्द्र हरिजन, प्रभु नाथ राय, हरिलाल प्रसाद, परशुराम पांडेय अरुण कुमार को गोपालगंज से सारण स्थानांतरित किया गया है.

प्राअनि श्याम सुंदर सिंह को सिवान से गोपालगंज, विश्वकर्मा चौधरी को सीवान से सारण, हरेंद्र कुमार सिंह को सिवान से गोपालगंज, महेश राम, राजेंद्र पंडित दरोगा यादव को सिवान से सारण और सहायक पुलिस अवर निरीक्षक रामविलास राय को सारण से सिवान तथा निशीकांत उपाध्याय को सिवान से गोपालगंज स्थानांतरित किया गया है.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें