जेपीयू के सफाई कर्मी, दैनिक वेतन कर्मी के वेतन में होगी बढ़ोतरी, वित्त समिति से पास

जेपीयू के सफाई कर्मी, दैनिक वेतन कर्मी के वेतन में होगी बढ़ोतरी, वित्त समिति से पास

Chhapra: जयप्रकाश विश्वविद्यालय के कुलपति प्रो फारूक अली की अध्यक्षता में वित्त समिति की बैठक आयोजित की गई.

बैठक की शुरूआत करते हुए समिति के सदस्यगण द्वारा सामान्य परिचय के दौरान विश्वविद्यालय के व्यवस्थित विकास हेतु चर्चा-परिचर्चा किया गया. अधिषद् सदस्य सह बिहार विधान परिषद् सदस्य प्रो वीरेन्द्र नारायण यादव ने परिचय के दौरान विश्वविद्यालय की स्थापना से लेकर आज तक की स्थिति-परिस्थिति से संक्षेप में अवगत कराया.

बैठक में समिति ने सर्वसम्मति से दैनिक वेतन भोगी सफ़ाई कर्मी के वेतन वृद्धि को अनुमोदित किया गया. साथ ही विश्वविद्यालय के विकास को गति प्रदान करने के लिए आवश्यक वस्तुओं को प्राथमिकता के आधार पर क्रम करने का भी अनुमोदन किया गया.

बैठक में प्रति कुलपति प्रो लक्ष्मी नारायण सिंह, वितीय सलाहकार राकेश कुमार मेहता, बिहार विधान परिषद सदस्य प्रो वीरेंद्र नारायण यादव, अधिषद सदस्य मनोज कुमार सिंह, अधिषद सदस्य जफर अहमद गनी, वित्त पदाधिकारी डॉ बसंत कुमार सिंह एवं कुलसचिव ग्रुप कैप्टन श्रीकृष्ण उपस्थित रहे.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें