छपरा नगर निगम की खुली नींद, नगरपालिका चौक पर नाला सफाई कर पूरा किया कोरम

छपरा नगर निगम की खुली नींद, नगरपालिका चौक पर नाला सफाई कर पूरा किया कोरम

Chhapra: छपरा शहर में जल जमाव के कारण छपरा के जनप्रतिनिधियों और नगर निगम की जमकर किरकिरी हो रही है. बारिश के चार-पांच दिन बाद बहु सड़कों से जब पानी नहीं निकला तो अब जाकर नगर निगम की नींद खुली है. छपरा नगर निगम ने आखिरकार नगरपालिका चौक के समीप व अन्य इलाकों में नालों की सफाई शुरू करायी.

बुधवार को नगर निगम के सफाई कर्मी, जेसीबी के साथ नगरपालिका चौक पर महीनों से जाम पड़े नाले की साफ सफाई करने पहुंचे. नगर पालिका चौक के समीप नाले से जेसीबी की मदद ढेर सारा खसरा कचरा निकाल पानी निकासी को लेकर कार्य किया गया.

शहर में नालों की कभी सफाई ढंग से नहीं होने से लगभग आधा से ज्यादा शहर बारिश के बाद जलमग्न हो जाता है जिसके बाद लोग जनप्रतिनिधियों और नगर निगम कोसते रहते हैं.

हालांकि छपरा नगर निगम की नींद अब जाकर खुली है और नगर पालिका चौक के समीप नाला की उड़ाही करा कर कोरम पूरा कर दिया गया है.

वहीं अब भी शहर के कई इलाकों की स्थिति खराब है. नालों की सफाई नहीं हुई है, नाला निर्माण में भी गड़बड़ी के कारण जल जलजमाव हो रहा है, जिसके कारण लोग जनप्रतिनिधियों को आड़े हाथों ले रहे. विधानसभा चुनाव में लोगों ने जलजमाव सफाई का मुद्दा बना लिया है.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें