JPU में 5 सालों में भी पूरा नहीं हुआ BCA का सेशन, कुलपति से मिलकर छात्रों ने की जल्द परीक्षा कराने की मांग

JPU में 5 सालों में भी पूरा नहीं हुआ BCA का सेशन, कुलपति से मिलकर छात्रों ने की जल्द परीक्षा कराने की मांग

CHHAPRA: जेपीयू में BCA 2015-2018 का सेशन 5 सालों में भी पूरा नहीं हो सका है. सेशन लेट होने के कारण छात्रों का भविष्य अधर में लटका हुआ है. साल 2015-18 सेशन में BCA नामांकन करा चुके छात्रों ने कुलपति से मुलाकात करके जल्द फाइनल ईयर की परीक्षा कराने के ज्ञापन दिया. छात्रों ने कहा कि 5 साल बीत गए लेकिन अभी तक सेशन कंप्लीट नहीं हुआ है.

छात्रों ने बताया कि परीक्षा फॉर्म भरा जा चुका है और अंतिम सेमेस्टर में सिर्फ एक पेपर का सैद्धांतिक परीक्षा होने वाला ह,  इसके बावजूद जेपीयू की ओर से परीक्षा नहीं कराई जा रही है.

सेशन लेट होने के कारण छात्रों को आगे एडमिशन भी नहीं ले पा रहे हैं. बुधवार को जेपीयू के अंगीभूत कॉलेज राजेंद्र कॉलेज के छात्रों ने कुलपति से मुलाकात करके जल्द से जल्द परीक्षा कराने के लिए मांग की और कहा कि छात्रों का भविष्य बचाने के लिए जल्द परीक्षा कराकर परिणाम घोषित किए जाएं. छात्रों के आवेदन पर कुलपति ने तुरंत संज्ञान लेने की बात कही. इस मौके पर नीरज कुमार, अविनाश कुमार, राहुल कुमार, उत्तम कुमार, निरंजन कुमार, रोहित कुमार, रमेश कुमार समेत कई अन्य छात्र मौजूद थे.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें