मुख्यमंत्री के संवाद कार्यक्रम में शामिल हुए जिलाधिकारी एवं जनप्रतिनिधि

मुख्यमंत्री के संवाद कार्यक्रम में शामिल हुए जिलाधिकारी एवं जनप्रतिनिधि

Chhapra: मुख्यमंत्री के द्वारा करोना उन्मूलन के लिए जन-जागरूकता अभियान के तहत विडियो कॉफ्रेंसिंग एवं वेबकास्टिंग के माध्यम से जिला स्तर से पंचायत स्तर तक के जन प्रतिनिधिगण एवं पदाधिकारीगण के साथ सीधा संवाद किया गया.

इस अवसर पर मुख्यमंत्री ने कहा कि करोना वायरस से डरने की नहीं बल्कि सजग और सचेत रहने की आवश्यकता है. लोगों में भी जागृति आयी है. 65 वर्ष से अधिक के बुजुर्ग, गर्भवती महिलायें, 10 वर्ष से कम आयु के बच्चे और किसी अन्य प्रकार के बिमारी वाले व्यक्ति को विशेष बचाव की जरूरत है. लोग मास्क का प्रयोग जरूर करें. साफ-सफायी पर ध्यान दें. सैनिटाइजर का उपयोग किया जाय.
मुख्यमंत्री ने कहा कि अनलॉक-1 में अब जनप्रतिनिधिगण की भूमिका बहुत महत्वपूर्ण हो गयी है. लोगों को दो गज की दूरी बनाये रखने और फेसमास्क लगाने के लिए प्रेरित किया जाय.

मुख्यमंत्री के संवाद कार्यक्रम में बाद जिलाधिकारी के द्वारा सभी जिलास्तरीय पदाधिकारियों एवं प्रखण्डों के वरीय प्रभारियों को सभी प्रखण्डों में भ्रमण कर आम लोगों को मास्क पहनने हेतु प्रेरित करने और सघन जागरूकता अभियान चलाने का आदेश दिया. पदाधिकारी क्वारंटीन केन्द्रों का भी भ्रमण करें और वहाँ आवासित लोगों से मिलकर उनका हालचाल पूछें तथा सभी लोगों को मास्क लगाने की सलाह दें.

मुख्यमंत्री के संवाद कार्यक्रम में जिलाधिकारी सुब्रत कुमार सेन, पुलिस अधीक्षक हर किशोर राय, सहायक समाहर्त्ता वैभव श्रीवास्तव सहित सभी जिला स्तरीय पदाधिकारी, नगर आयुक्त, जिला परिषद अध्यक्ष, उपाध्यक्ष, जिला पार्षद, प्रखण्ड स्तर पर प्रखण्ड स्तरीय पदाधिकारी, प्रमुख, उपप्रमुख एवं पंचायत स्तर पर मुखिया, सरपंच, वार्ड सदस्य तथा नगर पंचायत स्तर पर भी जनप्रतिनिधि संवाद कार्यक्रम में शामिल हुए.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें