छपरा विधानसभा से राहुल राज को उम्मीदवार बनाने के लिए व्यापार मण्डल ने दिया समर्थन

छपरा विधानसभा से राहुल राज को उम्मीदवार बनाने के लिए व्यापार मण्डल ने दिया समर्थन

Chhapra: छपरा शहर के सरकारी बाजार स्थित व्यापार मंडल कार्यालय में गुरुवार को व्यवसायी संघ की बैठक हुई. जिसमे अगामी विधान सभा चुनाव में रिविलगंज प्रखंड प्रमुख सह भाजपा नेता डॉ राहुल राज के छपरा विधान सभा से उम्मीदवार बनाय जाने एवं समर्थन करने पर बल दिया गया.
बैठक में उपस्थित सारण जिला अल्पसंख्यक सेल के जिलाध्यक्ष जहांगीर आलम मुन्ना, व्यापार मंडल मनिहारी के अध्यक्ष बिन्दु सिंह आदि ने अपने संबोधन में कहा कि छपरा में डॉ राहुल राज जैसा कर्तव्यनिष्ट ,जुझारू एवं शिक्षित युवा उम्मीदवार की आवश्यकता है. जो आम जनता एवं व्यवसायी वर्ग के समस्या एवं आवाज को विधान सभा में मजबूती से रखे एवं उसका निराकरण करवाए.
वक्ताओं ने कहा कि राहुल राज की पारिवारिक पृष्ठभूमि करीब पचास वर्षों से व्यवसाय से जुड़ी है. सन 1970 से विभिन्न व्यवसाय से जुड़ा इनका वीआईपी परिवार आज किसी परिचय का मोहताज नहीं है. जिला में ही नहीं बल्कि पूरे बिहार में व्यवसायी जगत में पहचान अच्छी है. एक अच्छे व्यवसायी परिवार से तालुकात रखने वाले राहुल राज उच्च शिक्षा ग्रहण करने के बाद भी व्यवसाय एवं सामाजिक कार्य में लगे हुए हैं.
एक सफल व्यवसायी परिवार से आने वाले सामाजिक सरोकारी डॉ राहुल राज भी वैश्य ही है. हम सभी लोग इनका तहे दिल से समर्थन करते हैं. इस पर सभी लोगों ने तालियों की गड़गड़ाहट से एकमत होकर पुरजोर ढंग से उत्साहपुर्ण समर्थन किया. व्यवसायी वर्ग ने डॉ राहुल राज को फुल माला पहनाकर कर सम्मानित करते हुए शुभकामना दी.
सम्मान एवं समर्थन मिलने से अंगीभूत डॉ राहुल राज ने व्यवसायी वर्ग एवं अन्य जनता जनार्दन के प्रति आभार व्यक्त करते हुए प्रणाम किया. उन्होने कहा कि आप सभी से यही निवेदन है की राजनीति नहीं सेवा का मौका दिजिए. जनता के मान-सम्मान, हक एवं सुरक्षा के लिए हमेशा प्रयासरत रहूंगा.
इसके पहले सरकारी बाजार आदि मुहल्लों में माननीय प्रधानमंत्री जी की एक साल के कार्य ब्योरा छपीत पत्र को घर – घर जाकर पहुंचाने के क्रम चलाया गया. इस दौरान डॉ राहुल राज एवं अन्य भाजपा कार्यकर्ताओं ने प्रत्येक घर परिवार के मुखिया से पीएम मोदी के पत्र को पढने की अपील करते हुए सुझाव मांगी.
डॉ राहुल ने बताया कि पत्र बाटने के पीछे उदेश्य है कि माननीय प्रधानमन्त्री नरेंद्र मोदी द्वारा एक साल में किये गये जनहित एवं देशहित कार्यों को जनता तक पहुंचाना एवं जनता का सुझाव कलेक्ट कर सरकार तक पहुंचाना. उन्होने कहा कि पत्र वितरण कार्य का पूरे प्रदेश से अच्छा रिस्पोंस मिल रहा है.
मौके पर वैश्य कानू सभा के अध्यक्ष ददन प्रसाद, गुड्डू खां, राजेश कुशवाहा, मदन प्रसाद, आश्विन कुमार सिंह, मो इरसाद, नवाब खान, राजा बाबू, विजय प्रसाद, संतोष गुप्ता, मदन प्रसाद, सुजात भगत सिंह, राज कुमार गुप्ता आदि दर्जनों लोग उपस्थित थे.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें