CRPF के सहायक कमांडेंट का शव पहुंचा सारण, गांव में पसरा मातम

CRPF के सहायक कमांडेंट का शव पहुंचा सारण, गांव में पसरा मातम

Chhapra: सारण के जलालपुर प्रखंड के निवासी संतोष तिवारी कि इलाहाबाद के हंडिया थाना क्षेत्र के एनएच पर सड़क दुर्घटना में मौत हो गई. संतोष तिवारी दिल्ली में सीआरपीएफ की 122वी बटालियन में सहायक कमांडेंट के पद पर कार्यरत थे. घटना के वक्त वे कार से सीवान से दिल्ली जा रहे थे. तभी इलाहाबाद के हंडिया में नेशनल हाईवे पर उनकी कार एक ट्रैक्टर ट्राली से टकरा गई. जिससे उनकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई.

सीआरपीएफ के सहायक कमांडेंट संतोष कुमार की मौत से 122वीं बटालियन में मातम पसरा है. बताते चलें कि मूल रूप से बिहार के सारण जिले के जलालपुर निवासी संतोष कुमार दिल्ली स्थित सीआरपीएफ 122 वी बटालियन में तैनात थे और वही परिवार के साथ रहते थे. 4 दिन पहले ही छुट्टी लेकर बिहार आए थे. बुधवार की रात अकेले कार से दिल्ली के लिए निकले थे. इस दौरान हाईवे पर सड़क दुर्घटना में उनकी मृत्यु हो गई. हाल ही में इनके पिता कृष्णा तिवारी असम राइफल से सहायक कमांडेंट से रिटायर हुए हैं.

संतोष कुमार का पार्थिव शरीर उनके पैतृक गांव पहुंचा. महाराजगंज सांसद जनार्दन सिंह सिग्रीवाल वहां खुद मौजूद थे. भाजपा नेता प्रमोद सिग्रीवाल समेत सैकड़ों लोगों ने नम आंखों से विदाई दी.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें