सारण में अलग अलग जगह बाढ़ के पानी में डूबने से 4 लोगों की मौत

सारण में अलग अलग जगह बाढ़ के पानी में डूबने से 4 लोगों की मौत

Chhapra/ Panapur/ Taraiya: सारण में बाढ़ ने तबाही मचा रखी है. शुक्रवार को जिले के अलग-अलग जगहों पर बाढ़ के पानी में डूबने से 4 लोगों की मौत की खबर सामने आई शुक्रवार को पानापुर में दो किशोरियों की डूबने से मौत हुई. वही तरैया में शौच करने गई युवती बाढ़ के पानी में बह गई, वहीं तरैया में एक अन्य युवक की भी डूबने से मौत हो गयी.

शौच के दौरान युवती बाढ़ की पानी में बह गयी, खोजबीन जारी

बताया जा रहा है कि तरैया निवासी व रेडिमेट कपड़े के व्यवसायी राघव सिंह के 25 वर्षीय पुत्र नंदन कुमार सिंह की बाढ़ की पानी में डूब गया. जानकारी के अनुसार नंदन कुमार का शव शुक्रवार की सुबह तरैया – मसरख एसएच किनारे नाले के बगल में बाढ़ की पानी में तैरते हुए मिला. एसएच किनारे शव मिलते ही कोहराम मच गया. परिजनों ने शव को पानी से निकाल कर दरवाजे पर लेकर गये. वहीं पचौड़र सब्जी मार्केट मंडी में स्थित बालेश्वर पांडेय की 18 वर्षीय पुत्री ऋतु पांडेय बाढ़ की पानी के तेज रफ्तार में बह गयी.जानकारी के अनुसार ऋतु पांडेय गुरुवार की रात्रि शौच के दौरान छत से गिर बाढ़ की पानी में बह गयी. परिजनों ने तुरंत ऋतु की खोजबीन करने लगे. लेकिन बाढ़ की पानी की तेजधार में बह जाने के कारण समाचार प्रेषण तक शव नही मिला था. स्थानीय लोगों ने पचौड़र में भी एनडीआरएफ की एक टीम की मांग किया है.

पानापुर में डूबने से दो किशोरियों की मौत

प्रखंड मुख्यालय पानापुर बाजार में शुक्रवार की दोपहर बाढ़ के पानी मे डूबने से दो किशोरियों की मौत हो गयी. मिली सूचना के अनुसार तुर्की गांव निवासी स्वर्गीय महमूद आलम की 16 वर्षीया पुत्री पम्पी खातून एवं रजाक मिया की 14 वर्षीया पुत्री रेहाना खातून घर से पानापुर बाजार जा रही थी कि गहरे पानी में डूब जाने से दोनो की मौत हो गयी. स्थानीय थाने की पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए छपरा भेजवाया.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें