2019 की तैयारी में भाजपा, सारण में सम्पर्क अभियान चलाएगी पार्टी

2019 की तैयारी में भाजपा, सारण में सम्पर्क अभियान चलाएगी पार्टी

Chhapra: भारतीय जनता पार्टी के जिला अध्यक्ष रमेश प्रसाद ने कहा कि केंद्र सरकार ने सकुशल 4 वर्ष पूरे किए हैं, देश के विकास को लेकर संकल्पित है.

केंद्र सरकार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में जनहितकारी कार्यों को लागू कर उसे अंतिम पंक्ति तक खड़े लोगों तक पहुंचाने के लिए प्रयासरत है.

उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार के 4 वर्ष पूरे होने के उपलक्ष्य में पूरे देश में कार्यक्रम आयोजित किए जा रहे हैं. जिसके तहत विगत 26 मई को केंद्र सरकार के 4 वर्ष पूरे होने के साथ हैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जनता को संबोधित किया, वही 27 मई को मन की बात की जिनमे जनता के बीच किये गए कार्यो को बताया.

श्री प्रसाद ने बताया कि जिला इकाई द्वारा 28 मई को सम्मान दिवस के रूप में जिले में स्थापित महापुरुषों की प्रतिमा स्थल की सफाई की गई. इसके अलावा 30 मई को संपर्क अभियान चलाया जाएगा.

श्री प्रसाद ने बताया कि 1 जून को प्रखंडों में लाभार्थी सम्मेलन का आयोजन किया जाएगा, जिसमें केंद्र सरकार की उज्ज्वला योजना, स्वच्छता योजना, बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ, उजाला योजना, नमामि गंगे एवं डिजिटल इंडिया सहित सभी योजनाओं लोगों के बीच बताया जाएगा.

2 जून को अनुसूचित जनजाति सम्मेलन, 3 जून को बुद्धिजीवी सम्मेलन, 4 जून को अनुसूचित जाति अति पिछड़ा से संपर्क अभियान एवं 8 जून को बूथ संपर्क अभियान तथा 9 और 10 जून को मोटरसाइकिल रैली निकाली जाएगी. जिससे कि लोगों के बीच केंद्र सरकार की योजनाओं की जानकारी मिल सके.

श्री प्रसाद ने बताया कि आगामी चुनाव के मद्देनजर पार्टी द्वारा बूथ से लेकर जिला स्तर तक मतदाताओं को जागरूक करने का प्रयास किया जा रहा है. जिसके लिए सभी पंचायतों में शक्ति केंद्र बनाए गए हैं. इसके साथ-साथ सभी बूथ को सशक्त करने के लिए बूथ अध्यक्ष, बूथ प्रभारी की कमिटी का निर्माण किया गया है. उन्होंने बताया कि मतदान केंद्रों पर बनी मतदाता सूची सभी पन्नों के लिए पन्ना प्रमुख बनाया जा रहा है. जो उस पन्ने में नामित मतदाताओं को अपने पक्ष में गोलबंद करने के साथ-साथ मतदान के दिन मतदान केंद्रों पर पहुंचाने का प्रयास करेंगे. जिले के कई प्रखंडों में यह कार्य अंतिम चरण में है. वहीं कई प्रखंडों में तीव्र गति से कार्य हो रहा है. उन्होंने बताया कि बुध जितना आवश्यक होता है, कमेटी जितनी महत्वपूर्ण होती है. उसी के आधार पर मतदान होता है.

प्रेस वार्ता के दौरान पूर्व अध्यक्ष अशोक सिंह, बंशीधर तिवारी, वेद प्रकाश उपाध्याय, धर्मेंद्र सिंह, रंजीत सिंह, विवेक सिंह, अजीत राय, धर्मेंद्र सिंह चौहान, सहित पीआरओ रंजन यादव उपस्थित थे.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें