भीषण गर्मी में राहगीरों की प्यास बुझा रहा छपरा नगर निगम

भीषण गर्मी में राहगीरों की प्यास बुझा रहा छपरा नगर निगम

Chhapra: गर्मी के दिनों में प्यास बहुत जल्दी जल्दी लगती है. अगर धूप में कहीं बाहर निकलो तो गला और जल्दी सुख जाता है. मुश्किल तो तब होती है जब जोर से प्यास लगी हो और पीने का पानी न मिले. कुछ इन्ही बातों को ध्यान में रखते हुए नगर आयुक्त के निर्देश पर छपरा नगर निगम ने सड़क पर चलने वाले राहगीरों की प्यास बुझाने के लिए निःशुल्क पानी का स्टाल लगाया है. यह स्टाल नगर निगम के प्रवेश द्वार पर ही लगाया गया है. स्टाल लगाकर मटके के पानी से सैकड़ों राहगीरों की प्यास बुझाई जा रही है.

नगर आयुक्त अजय सिन्हा ने बताया कि बढ़ते गर्मी और लोगों की परेशानियों को मद्देनजर शहर के बीचों बीच नगर निगम के प्रवेश द्वार के समीप लोगों के लिए पानी की व्यवस्था की गई है.
साथ ही उन्होंने बताया कि छपरा नगर निगम के पानी के टैंकर भी शहर के अन्य इलाकों में भी भेजे जाएंगे. जिससे लोगों को पानी के लिए भटकना नही पड़ेगा.

बताते चलें कि ज़िले में भीषण गर्मी पड़ रही है. गर्मी के साथ बढ़ती उमस ने भी लोगों की मुशकिलें बढा दी है. आने वाले कुछ कुछ तक लोगों को इस भीषण गर्मी से राहत तो नहीं मिलती नज़र आ रही है.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें