कोरोना के चेन को तोड़ने के लिए पूर्ण लॉकडाउन कारगर कदम: सांसद सिग्रीवाल

कोरोना के चेन को तोड़ने के लिए पूर्ण लॉकडाउन कारगर कदम: सांसद सिग्रीवाल

Jalalpur: कोरोना के चेन को तोड़ने के लिए पूर्ण लॉकडाउन कारगर कदम है. उक्त बातें महाराजगंज सांसद जनार्दन सिंह सिग्रीवाल ने एक प्रेस वार्ता में अपने जलालपुर स्थित आवास पर कहीं.

उन्होंने कहा कि सरकार ने पहले अलग अलग ढंग से पार्ट टाइम लॉक डाउन का प्रयास किया, लेकिन कोरोना को पूरी तरह हराने के लिए पूर्ण लॉकडाउन ही बेहद कारगर है. उन्होने लोगों से आग्रह किया कि इसको अक्षरश: पालन करने की आवश्यकता है. अपने तथा परिवार को बचाएं. घरो में रहकर परिवार और समाज को सुरक्षित रखने में मदद करें. सभी से स्वयं को संयमित व व्यस्थित करने का आग्रह किया.

उन्होंने कहा कि यदि बहुत जरूरी हुआ तो मास्क लगाकर सुरक्षा नियमो का पालन करते हुए बाहर निकले. उन्होंने बताया कि सदर अस्पताल में 100 अतिरिक्त बेड दो-तीन दिन में शुरू हो जाएगा. सिविल सर्जन के माध्यम से ऑक्सीजन फ्लोमीटर के लिए आर्डर प्लेस हो चुका है. दो-तीन दिनों में इसकी आपूर्ति होते ही 100 अतिरिक्त बेड बढ़ जाएगा. अभी फिलहाल 100 बेडों पर मरीजों का इलाज किया जा रहा है. उन्होंने लोगों से अपील की कि सभी पूर्ण लाकडाउन का अक्षरश: पालन करें. अपने घरों में रहे. अपने परिवार और समाज को सुरक्षित रखने में सहयोग करें.

0Shares
Prev 1 of 235 Next
Prev 1 of 235 Next

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें